लाइव टीवी

लॉकडाउन के बीच स्वरा भास्कर की मां की तबीयत हुई खराब, मुंबई से दिल्ली पहुंचीं एक्ट्रेस

News18Hindi
Updated: May 20, 2020, 10:23 PM IST
लॉकडाउन के बीच स्वरा भास्कर की मां की तबीयत हुई खराब, मुंबई से दिल्ली पहुंचीं एक्ट्रेस
स्‍वरा भास्‍कर ने की प्रवासी मजदूरों की मदद

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते जब पूरे देश में लॉकडाउन जारी है, तो स्वरा कार से ही अपनी मां को देखने मुंबई (Mumbai) से दिल्ली (Delhi) पहुंच गईं.

  • Share this:
मुंबईः लॉकडाउन (Lockdown) के बीच कई लोग अपने परिवार से दूर अलग शहरों और राज्यों में फंसे हुए हैं. कई बॉलीवुड सितारे भी हैं, जो लॉकडाउन के चलते अपने परिवार से दूर हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) भी लॉकडाउन के चलते काफी समय से अपने परिवार से दूर मुंबई में थीं, लेकिन इस बीच एक्ट्रेस की मां का हाथ फ्रैक्चर हो गया, जिसके चलते वह विशेष अनुमति लेकर मुंबई से दिल्ली आई हैं.

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते जब पूरे देश में लॉकडाउन जारी है, तो स्वरा कार से ही अपनी मां को देखने मुंबई (Mumbai) से दिल्ली (Delhi) पहुंच गईं. अपनी मां के फ्रैक्चर के बारे में बात करते हुए स्वरा भास्कर ने कहा कि, 'जैसे ही मुझे पता चला कि मेरी मां गिर गई हैं और उनके हाथ में फ्रैक्चर हो गया है, तो मैं काफी परेशान हो गई. उस समय मुझे कुछ भी समझ ही नहीं आ रहा था. बस यही लग रहा था, कैसे भी करके दिल्ली पहुंच जाऊं, ताकि मैं उनका ख्याल रख सकूं. लॉकडाउन के चलते इतनी जल्दबाजी में दिल्ली पहुंचना नामुमकिन था. जिसके बाद मैंने यात्रा के लिए पास बनवाया.'





 






View this post on Instagram




 

Face sans make up. Hair sans extensions. Life sans regrets. Me as me. #me #selfpotrait


A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara) on






स्वरा ने आगे कहा, 'मैंने फैसला किया कि अब सड़क के रास्ते ही मुंबई से दिल्ली जाऊंगी, इसके बाद मैंने मुंबई से दिल्ली के लिए ट्रैवल करने के लिए आवेदन किया. मुंबई से दिल्ली आना काफी थकान भरा रहा. थोड़ा आराम करने के बाद बाद दो दिन में मैं दिल्ली पहुंच सकी. लॉकडाउन के बीच मुझे सफर की अनुमति मिल गई, इसके चलते मैं आभारी हूं. अब मैं अपने घर पर अपनी मां के साथ हूं. अब जब उनके हाथ में फ्रैक्चर है तो उनके बालों में कंघी करने से लेकर सभी काम में उनकी मदद कर रही हूं.'

ये भी पढ़ेंः जून से शुरू होगी टीवी सीरियल्स की शूटिंग! प्रोड्यूसर एसोसिएशन बोला- सभी खबरें झूठी और निराधार
मसाबा गुप्ता को अदिति राव हैदरी के Ex हस्बैंड से हुआ प्यार, गोवा में हैं Lockdown!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2020, 10:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading