होम /न्यूज /राष्ट्र /

कांग्रेस MLA रमेश कुमार के व‍िवाद‍ित बयान पर बोलीं स्‍वात‍ि मालीवाल, तुरंत FIR दर्ज कर हो ग‍िरफ्तारी

कांग्रेस MLA रमेश कुमार के व‍िवाद‍ित बयान पर बोलीं स्‍वात‍ि मालीवाल, तुरंत FIR दर्ज कर हो ग‍िरफ्तारी

द‍िल्‍ली मह‍िला आयोग की अध्‍यक्षा स्‍वात‍ि मालीवाल ने भी व‍िधायक की मानस‍िकता को घिनौनी करार देते हुए तुरंत एफआईआर दर्ज कर ग‍िरफ्तार करने की मांग की है. (File photo)

द‍िल्‍ली मह‍िला आयोग की अध्‍यक्षा स्‍वात‍ि मालीवाल ने भी व‍िधायक की मानस‍िकता को घिनौनी करार देते हुए तुरंत एफआईआर दर्ज कर ग‍िरफ्तार करने की मांग की है. (File photo)

Karnataka Assembly: स्‍वात‍ि मालीवाल ने कहा क‍ि कर्नाटक के MLA ने हंसते हुए कहा क‍ि जब रेप हो रहा हो, तो लेट के मज़े लेने चाहिए! ऐसी घटिया और रेपिस्ट सोच वाले आदमी को कोई हक़ नही बनता कि वो विधानसभा में बैठे. मेरी अपील है क‍ि कर्नाटक सरकार इस आदमी पर FIR दर्ज करा कर अरेस्ट करवाए. विधान सभा से बर्खास्त क‍िया जाए और इसकी VIP सिक्युरिटी को भी तुरंत छीना जाए.

अधिक पढ़ें ...

    नई द‍िल्‍ली. कर्नाटक विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक के आर रमेश कुमार (Former Karnataka speaker and Congress MLA KR Ramesh Kumar) ने विधानसभा (Karnataka Assembly ) में विवादित बयान देकर बवाल मचा द‍िया है. उनके शर्मनाक बयान की चौतरफा भर्त्‍सना हो रही है. द‍िल्‍ली मह‍िला आयोग (DCW) की अध्‍यक्षा स्‍वात‍ि मालीवाल ने भी व‍िधायक की मानस‍िकता को घिनौनी करार देते हुए तुरंत एफआईआर दर्ज कर ग‍िरफ्तार करने की मांग की है.

    स्‍वात‍ि मालीवाल (Swati Maliwal) ने कहा क‍ि कर्नाटक के MLA ने हंसते हुए कहा क‍ि जब रेप हो रहा हो, तो लेट के मज़े लेने चाहिए! ऐसी घटिया और रेपिस्ट सोच वाले आदमी को कोई हक़ नही बनता कि वो विधानसभा में बैठे. मेरी अपील है क‍ि कर्नाटक सरकार इस आदमी पर FIR दर्ज करा कर अरेस्ट करवाए. विधान सभा से बर्खास्त क‍िया जाए और इसकी VIP सिक्युरिटी को भी तुरंत छीना जाए.

    ये भी पढ़ें: ‘जब बलात्कार होना ही है, तो मज़े लो’: कांग्रेस नेता रमेश कुमार ने विधानसभा में दिया विवादित बयान 

    बताते चलें कि कांग्रेस व‍िधायक ने कहा था क‍ि ‘ जब बलात्कार होना ही है, तो लेटो और मज़े लो.’ उन्होंने ये बयान उस वक्त दिया जब विधानसभा में बारिश और बाढ़ से संबंधित नुकसान को लेकर चर्चा हो रही थी जिसमें कई विधायक अपने -अपने क्षेत्र के लोगों की दशा को पटल पर रखना चाह रहे थे.

    विधानसभा अध्यक्ष विश्वेश्वर हेगड़े कागेरी के पास वक्त की कमी थी और उन्हें शाम छह बजे तक चर्चा को पूरा कराना था जबकि विधायक समय बढ़ाने का आग्रह कर रहे थे. कागेरी ने हंसते हुए कहा, ‘मैं उस स्थिति में हूं जहां मुझे मजा लेना है और हां, हां करना है. ठीक है. मुझे तो यही महसूस होता है. मुझे स्थिति को नियंत्रित करना छोड़ देना चाहिए और कार्यवाही व्यवस्थित तरीके से चलानी चाहिए. मुझे सबसे कहना चाहिए कि आप अपनी बात जारी रखें.’

    उन्होंने कहा कि उनकी शिकायत केवल इतनी है कि सदन का कामकाज नहीं हो रहा है. पूर्व मंत्री रमेश कुमार ने इस पर हस्तक्षेप करते हुए कहा, ‘देखिए, एक कहावत है- ‘ जब बलात्कार होना ही है, तो लेटो और मज़े लो. आप एकदम इसी हालत में हैं.’

    Tags: Assembly, Congress MLA, Karnatka, Swati Maliwal

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर