लाइव टीवी

लॉकडाउन: मेयर पर लगा भ्रष्टाचार का आरोप, बोले- मुझ पर आरोप लगाने वाले 'नारियल की कसम खाएं'

News18Hindi
Updated: March 29, 2020, 1:04 PM IST
लॉकडाउन: मेयर पर लगा भ्रष्टाचार का आरोप, बोले- मुझ पर आरोप लगाने वाले 'नारियल की कसम खाएं'
लॉकडाउन में गोवा का हाल

BJP के MLA ने आरोप लगाते हुए कहा कि जो राशन होम डेलिवरी के तहत उन्हें लोगों के घरों तक पहुंचाने चाहिए थे, वो उन्होंने अपने भाई की दुकान में पहुंचा दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2020, 1:04 PM IST
  • Share this:
पणजी. पणजी (Mayor) के मेयर पर बीजेपी के एक विधायक ने भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. कहा जा रहा है कि लॉकडाउन के दौरान जो राशन उन्हें लोगों के घर तक पहुंचाने के लिए मिल रहे हैं वो उसे अपने भाई की दुकान तक पहुंचा दे रहे हैं. मेयर उदय मैडकैकर (Uday Madkaikar) ने इन आरोपों को सीरे से खारिज कर दिया है और कहा कि आरोप लगाने वाले नारियल की कसम खाकर कहें कि ये बात सही हैं.

बीजेपी एमएलए ने की थी जांच की मांग
बता दें कि बीजेपी के विधायक सिद्धार्थ कुनाकलिंकर ने मुख्यमंत्री प्रमोद सावंद से इस घोटाले की जांच की मांग की है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जो राशन होम डेलिवरी के तहत उन्हें लोगों के घरों तक पहुंचाने चाहिए थे वो उसने भाई के दुकान में पहुंचा दी. मेयर उदय मैडकैकर ने इसके जवाब में कहा, 'जो भी मुझ पर ऐसे आरोप लगा रहे हैं मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि वो मंदिर में आकर नारियल की कसम खाए कि मेरे भाई ने एक किलो चीनी के लिए 57 रुपये लिए.'

'सारे आरोप गलत हैं'



गोवा में भगवान के सामने दाहिने हाथ में नारियल के साथ शपथ लेना एक स्थानीय रिवाज है. इसे अदालत में एक धार्मिक पाठ पर शपथ लेने के बराबर माना जाता है. मैडकैकर ने लिखा, 'मेरे पिता पिछले 65 वर्षों से भटेले में उदय स्टोर नाम से किराना दुकान चला रहे थे. उसके बाद, मेरा भाई उस दुकान की देखभाल करता है. अब तक ग्राहकों से एक भी शिकायत नहीं मिली है.'



बता दें कि दो दिन पहले कुनाकलिंकर ने सोशल मीडिया पर एक चीनी के एक पैकेट की फोटो भी अपलोड की थी, जिसमें राज्य द्वारा संचालित सहकारी एजेंसी का लोगो भी था. साथ ही इसे बेचने वाले स्टोर नाम भी उन्होंने लिखा था.

ये भी पढ़ें:

कोरोना वायरस की इमरजेंसी के बीच इस देश में सबसे सीनियर डॉक्टर ही हुआ किडनैप!

आज से यहां हजारों बेघरों और गरीबों को मुफ्त में भोजन उपलब्ध कराएगी IRCTC

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2020, 11:28 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading