लाइव टीवी

फ्लाइट में नशे में हंगामा कर रहे स्वीडिश नागरिक का सिर टॉयलेट में फंसा, अस्पताल में भर्ती

News18Hindi
Updated: October 12, 2019, 9:55 AM IST
फ्लाइट में नशे में हंगामा कर रहे स्वीडिश नागरिक का सिर टॉयलेट में फंसा, अस्पताल में भर्ती
स्वीडिश नागरिक वेटरस्टेड सेगर ने इंडिगो की फ्लाइट में जमकर हंगामा किया.

स्वीडिश नागरिक (Swedish citizen) वेटरस्टेड सेगर (Wettersted Sager) इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6E-744 में गोवा से हैदराबाद के लिए सफर कर रहा था. इस दौरान ड्रग्स के नशे में सेगर विमान में हंगामा करने लगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2019, 9:55 AM IST
  • Share this:
हैदराबाद. इंडिगो की फ्लाइट (IndiGo flight) में एक स्वीडिश नागरिक (Swedish citizen) ने नशे की हालत में जमकर हंगामा किया. इस दौरान आरोपी का सिर विमान के टॉयलेट में फंस गया. जिसको निकालने के लिए विमान के चालक दल के सदस्यों ने केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF)को बुलाया. सीआईएसएफ ने आरोपी को हिरासत में लेकर मेंटल हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया.

दरअसल स्वीडिश नागरिक वेटरस्टेड सेगर इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6E-744 में गोवा से हैदराबाद के लिए सफर कर रहा था. इस दौरान ड्रग्स के नशे में सेगर विमान में हंगामा करने लगा. बाद में बोर्डिंग क्रू मेंमरों ने देखा कि वह टॉयलेट में बंद हो गया और उसका सिर टॉयलेट में फंस गया है. एयरलाइंस क्रू ने सीआईएसएफ को बुलाया.

ओसमानी मेंटल अस्पताल में भर्ती
सीआईएसएफ ने काफी मशक्कत के बाद आरोपी को विमान से बाहर निकालने में सफल हुई. आरोपी सेगर को जबरदस्ती विमान से उतार कर ओसमानी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां वह डॉक्टरों से उलझकर भागने का प्रयास किया .

स्वीडिश नागरिक ने ड्रग्स लिया था
एयरपोर्ट के आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि स्वीडिश नागरिक सेगर की जांच में ड्रग्स लेने की बात साबित हुई है. साथ ही उसकी दिमागी हालत भी सामान्य नहीं है. जिसको देखते हुए आरोपी सेगर को सीआईएसएफ ने मेंटल हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया है.

ये भी पढ़ें:
Loading...

दुनिया के टॉप 10 होटल्स में भारत के इन दो होटलों को जगह

वर्धा : PM को चिट्ठी लिखने पर हिंदी विश्वविद्यालय ने 6 छात्रों को निकाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 9:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...