होम /न्यूज /राष्ट्र /महिला के पीछे पड़ा फूड डिलीवरी बॉय, नंबर मिला तो करने लगा मैसेज, कंपनी ने कर दी छुट्टी

महिला के पीछे पड़ा फूड डिलीवरी बॉय, नंबर मिला तो करने लगा मैसेज, कंपनी ने कर दी छुट्टी

कंपनी ने एजेंट को नौकरी से निकाल दिया है. (फाइल फोटो)

कंपनी ने एजेंट को नौकरी से निकाल दिया है. (फाइल फोटो)

Swiggy, Online Shopping, Delivery Boy creepy messages: कंपनी को जब इस बात की जानकारी मिली तो तुरंत एक्शन लेते हुए उस कर ...अधिक पढ़ें

नई दिल्लीः ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स ने लोगों की जिंदगी बहुत आसान कर दी है. इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स मंगाने से लेकर खाना मंगाने जैसे काम के लिए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म उपलब्ध हैं. जहां आप कुछ भी ऑर्डर करें और कंपनी के डिलीवरी बॉय हर चीज आपके घर के दरवाजे तक पहुंचा देंगे. लेकिन, कई बार यही ऑनलाइन प्लेटफॉर्म लोगों के लिए मुश्किल का सबब बन जाते हैं. ऐसा ही हुआ है एक महिला के साथ, जिसने फूड डिलीवरी ऐप स्विगी (Swiggy) से किराना का सामान ऑर्डर किया था और डिलीवरी बॉय इस महिला के पीछे पड़ गया.

दरअसल स्विगी से महिला ने कुछ सामान ऑर्डर किया था. डिलीवरी ब्वॉय ने महिला को घर पर सामान तो पहुंचा दिया लेकिन इसके बाद वह एजेंट महिला को फोन में मैसेज करने लगा. बार बार मैसेज आने से महिला परेशान हो गई. डिलीवरी ब्वॉय ने महिला को आपकी बहुत याद आ रही जैसे कई मैसेज किए.

महिला ने की कंपनी की हेल्पलाइन टीम से शिकायत
डिलीवरी ब्वॉय की हरकत से परेशान महिला ने उसके मैसेज को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड कर दिया और एजेंट की शिकायत कंपनी ने मैनेजर से कर दी. जिस महिला ने सामान मंगाया था उसका नाम प्राप्थि है और उसने ट्विटर हैंडल में बतााय कि उसने उस डिलीवरी एजेंट की शिकायत स्विगी की शिकायत टीम से की है.

डिलीवरी ब्वॉय ने किए कई मैसेज
डिलीवरी ब्वॉय ने महिला को मिस यू लॉट, नाइस योर ब्यूटी, नाइस योर एटीट्यूट जैसे कई अजीब मैसेज किए थे. महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा कि उसका स्विगी से किराना का सामान मंगाने का अनुभव बेहद खराब था.

कंपनी को जब इस बात की जानकारी मिली तो तुरंत एक्शन लेते हुए उस कर्मचारी को कंपनी ने नौकरी से निकाल दिया. स्विगी के प्रवक्ता ने शनिवार को कहा कि उन्हें इस दर्भाग्यपूर्ण घटना की जानकारी है और वह महिला के संपर्क में हैं.

उन्होंने कहा कि स्विगी किसी भी प्रकार के बुरे बर्ताव के लिए जीरो टॉलरेंस की नीति को अपनाता है. प्रवक्ता ने कहा कि मामले की जानकारी के बाद कर्मचारी को स्विगी के प्लेटफॉर्म से हटा दिया है.

Tags: Online Shopping, Swiggy, Viral news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें