तमिलनाडु में स्वाइन फ्लू ने फैलाए पैर, कोयंबटूर और मदुरै में 6 महिलाओं की हुई मौत

अस्पताल सूत्रों के अनुसार कोयंबटूर से दो व्यक्तियों की मौत होने की जानकारी मिली है और वहीं एक व्यक्ति की नमक्कल जिले में मौत हुई है.

भाषा
Updated: November 10, 2018, 12:41 AM IST
तमिलनाडु में स्वाइन फ्लू ने फैलाए पैर, कोयंबटूर और मदुरै में 6 महिलाओं की हुई मौत
file photo
भाषा
Updated: November 10, 2018, 12:41 AM IST
तमिलनाडु में स्वाइन फ्लू तेजी से अपने पैर फैला रहा है. मदुरै और कोयंबटूर में अब तक6 महिलाओं की एच1एन1 (स्वाइन फ्लू) से मौत हो गई है. अस्पताल सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी है. अधिकारियों ने बताया कि तीन महिलाओं की मदुरै स्थित सरकारी राजाजी अस्पताल में मौत हो गई जिसमें से दो मदुरै से और एक अंदीपट्टी से थी.

अस्पताल सूत्रों के अनुसार कोयंबटूर से दो व्यक्तियों की मौत होने की जानकारी मिली है और वहीं एक व्यक्ति की नमक्कल जिले में मौत हुई है. सुलूर से 38 वर्षीय एक महिला बुखार से पीड़ित थी और उसका इलाज चल रहा था. उसके एच1एन1 से पीड़ित होने का पता चला और उसे कोयंबटूर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया. हालांकि, उसने गुरुवार मध्यरात्रि अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें: डेंगू और स्वाइन फ्लू की जांच की व्यवस्था नहीं, PIL पर हुई सुनवाई

यहां एक एक निजी अस्पताल में 28 वर्षीय एक महिला का पिछले कुछ दिनों से इलाज चल रहा था. उसे बाद में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने शुक्रवार की सुबह दम तोड़ दिया. सूत्रों ने बताया कि सलेम के सरकारी अस्पताल में 55 वर्षीय एक महिला ने सुबह दम तोड़ दिया. वह स्वाइन फ्लू से पीड़ित थी.

ये भी पढ़ें: बेंगलुरुः एक हफ्ते में सामने आए स्वाइन फ्लू के 46 केस, जारी हुआ हेल्थ अलर्ट
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर