डॉक्टर्स ने कहा- सैयद अली शाह गिलानी की हालत अब ठीक

डॉक्टर्स ने कहा- सैयद अली शाह गिलानी की हालत अब ठीक
सैयद अली शाह गिलानी (Syed Ali Shah Geelani) की फाइल फोटो

अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी (Syed Ali Shah Geelani) की सेहत के संबंध में अफवाहों को रोकने के लिए कश्मीर में बंद की गई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 16, 2020, 11:57 AM IST
  • Share this:
श्रीनगर. अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी (Syed Ali Shah Geelani) की सेहत पहले से बेहतर हो रही है. चिकित्सकों ने रविवार को यह जानकारी दी. एसकेआईएमएस अस्पताल के एक वरिष्ठ चिकित्सक ने कहा, ‘उनकी हालत अब स्थिर है, उनकी छाती में अब भी संक्रमण है. हालांकि वह ठीक हो रहे हैं और पहले से बेहतर हैं.’

उन्होंने कहा कि चिकित्सकों की एक टीम ने शनिवार को गिलानी के स्वास्थ्य की जांच की थी. चिकित्सक ने कहा, ‘जीएमसी श्रीनगर के चेस्ट मेडिसन के डॉक्टर नवीद की सलाह पर वह तरल पदार्थ और दवाइयों पर हैं. ’

बुधवार रात को मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई
अलगाववादी नेता गिलानी की सेहत के संबंध में अफवाहों को रोकने के लिए अधिकारियों ने इस सप्ताह की शुरुआत में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया था. किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए भी हैदरपोरा में गिलानी के आवास के पास सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.
अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि सोशल मीडिया में इस प्रकार की खबरें आईं कि 90 वर्षीय गिलानी का स्वास्थ्य बिगड़ गया है, जिसके बाद बुधवार रात को मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई थी. अलगाववादी नेता के परिजनों ने भी है कि गिलानी कुछ समय से बीमार हैं, लेकिन उनकी हालत स्थिर है.  (एजेंसी इनपुट के साथ)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading