होम /न्यूज /राष्ट्र /टी-सीरीज के ऑफिस के केयर-टेकर को हुआ कोरोना, ऑफिस हुआ सील

टी-सीरीज के ऑफिस के केयर-टेकर को हुआ कोरोना, ऑफिस हुआ सील

टी-सीरीज के हनुमान चालीसा ने व्यूअरशिप के मामले में नया रिकॉर्ड बनाया है.

टी-सीरीज के हनुमान चालीसा ने व्यूअरशिप के मामले में नया रिकॉर्ड बनाया है.

टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार (Bhooshan Kumar) ने पहले ही ऑफिस बंद कर रखा है. लेकिन केयरटेकर अपने घर नहीं पाया था.

मुंबई. टी-सीरीज (T Series) के ऑफिस में एक सिक्योरिटी गार्ड कोरोना पॉजिटिव मिला है. इसके बाद से उस इलाके को रेड जोन (Contaminated Zone) घोषित कर टी-सीरीज का ऑफिस सील कर दिया गया है.

सूत्रों की मानें तो टी-सीरीज पहले दिन से ही लॉकडाउन का पालन कर रहा है लेकिन ऑफिस में काम करने वाले सिक्योरिटी गार्ड, लॉकडाउन की वजह से गांव नहीं जा पाए थे. इसके लिए उनकी ऑफिस में ही रहने की व्यवस्था की गई है. हलांकि अभी तक टी-सीरीज में एक केस पॉजिटिव मिला है लेकिन दो और सिक्योरिटी गार्ड का टेस्ट हुआ है. उनकी अभी रिपोर्ट आनी बाकी है.

इससे पहले टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने पीएम रिलीफ फंड में 11 करोड़ डोनेट करने की सूचना देते हुए एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था, 'आज, हम सभी एक मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. इस समय यह बहुत जरूरी है कि सभी मदद करें. इसलिए मैं और टी सीरीज परिवार प्रधानमंत्री केयर फंड में 11 करोड़ की राशि दान कर रहे हैं. हम मिलकर इससे लड़ सकते हैं. जय हिंद.'

यह भी पढ़ेंः लॉउडस्पीकर पर अज़ान को लेकर जावेद अख्तर ने दिया बयान, जमकर हुए ट्रोल तो दी सफाई

पीएम रिलीफ फंड के साथ ही भूषण कुमार महाराष्ट्र (Maharashtra) सीएम फंड में भी 1 करोड़ रुपए का दान कर रहे हैं. जिसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है. इससे पहले अक्षय कुमार 25 करोड़ की बड़ी रकम डोनेट की है. उनके साथ ही वरुण धवन ने भी कोरोना के चलते देश की परिस्थितियों में सुधार के लिए 30 लाख डोनेट किए हैं.

Tags: Bhushan kumar

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें