अपना शहर चुनें

States

ताहिरा कश्यप ने केंडल जेनर से की अपनी तुलना, बयां किए भारी शरीर के फायदे

केंडल जेनर और ताहिरा कश्यप. फोटो साभार- @kendalljenner/tahirakashyap/Instagram
केंडल जेनर और ताहिरा कश्यप. फोटो साभार- @kendalljenner/tahirakashyap/Instagram

ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने अपने मजबूत शरीर की तुलना मॉडल केंडल जेनर (Kendall Jenner) से की है और बताया है कि केंडल के शरीर के मुकाबले उनके शरीर के क्या फायदे हैं. उन्होंने अपनी बात साबित करने के लिए एक घटना का जिक्र किया है. केंडल के एक फोटोशूट की कई फोटोज वायरल हो रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2021, 1:11 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः लेखक-फिल्म निर्माता ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने केंडल जेनर (Kendall Jenner) के साथ अपने 'मजबूत' शरीर की तुलना करते हुए, खुद से प्यार जताने वाला एक पोस्ट शेयर किया है. केंडल की एक फोटोशूट की फोटोज वायरल हो रही हैं, जो उन्होंने अपनी बहन किम कर्दाशियन के एक लिंगरी ब्रांड के लिए किया था. ताहिरा ने केंडल की इन फोटोज को ध्यान में रखते हुए एक नोट शेयर किया है. उन्होंने यह पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि केंडल के मुकाबले उनके भारी शरीर के कई फायदे हैं. वह अपनी पोस्ट में अपने मजबूत शरीर का महत्व बता रही हैं.

ताहिरा कश्यप  (Tahira Kashyap) ने इंस्टाग्राम पर एक मोनोक्रोम तस्वीर साझा की है, जिसमें वह अपना चेहरा दिखाए बिना अपने शरीर का दिखावा कर रही हैं. उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'केंडल और उनकी लिंगरी में फोटोज इंटरनेट पर छाई हुई हैं और कई महिलाओं की तरह मैं भी सोचती थी कि क्या ऐसा दिखना संभव है! बेली बटन मोहक है और वह बच्चों को काला टीका लगाने जैसा है. मुझे नहीं पता कि कैसे एक कपड़े का वह छोटा सा टुकड़ा उनके निजता को छिपा सकता है.'

(फोटो साभारः Instagram/tahirakashyap)




वह केंडल के साथ अपनी तुलना करते हुए आगे लिखती है, 'और इसलिए वह मेरी वास्तविकता को समझने का समय था. जो मैंने देखा, उसके बारे में क्या सोचती हूं? मैंने 69 किलो वजनी महिला को उसके मजबूत अंगों और चोटों के साथ देखा, जिससे उसने अपने पिल्ले, अपनी बेटी और दीदी को खराब लिफ्ट में फंसने से बचाया था. मैंने जिब्राल्टर की चट्टान की तरह खड़ी (मेरे दिमाग में कम से कम यही चल रहा था) होकर दरवाजे को पूरी ताकत से खोला और तीनों को बाहर निकाला. मुझे इस वजन की वजह से खुद में हीरो जैसा महसूस हुआ और मैंने इसके प्रति अपना आभार जताया, जिसे आज मैं कम करने की कोशिश कर रही हूं...'


(फोटो साभारः Twitter/Kendall)


बता दें कि इस समय मॉडल केंडल जेनर की हॉट फोटोज ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. वह इन फोटोज में बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. यह फोटोज इंटरनेट पर वायरल हैं. लोग उनका शरीर देख दंग हैं और खुद से सवाल कर रहे हैं कि क्या किसी का ऐसा शरीर भी हो सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज