लाइव टीवी

शाहीन बाग से PM मोदी को Valentine वाला इनविटेशन, कार्ड पर लिखा- 'तुम कब आओगे...'

News18Hindi
Updated: February 14, 2020, 7:11 AM IST
शाहीन बाग से PM मोदी को Valentine वाला इनविटेशन,  कार्ड पर लिखा- 'तुम कब आओगे...'
शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों ने वेलेंटाइन डे पर प्रधानमंत्री मोदी को किया आमंत्रित (फाइल फोटो)

शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में एक प्रदर्शनकारी तासीर अहमद ने कहा, ‘चाहें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या गृहमंत्री अमित शाह आएं या कोई और, वे आ सकते हैं और हमसे बात करें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2020, 7:11 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में सीएए (CAA) विरोधी प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को वहां आने और उनके साथ वेलेंटाइन डे मनाने का न्योता भेजा है. कार्ड में प्रदर्शनकारियों ने लिखा, प्रधानमंत्री मोदी या गृहमंत्री अमित शाह और हमसे बात करें.

संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) और प्रस्तावित एनआरसी को वापस लिए जाने की मांग को लेकर पिछले साल 15 दिसंबर से विरोध कर रहे प्रदर्शनकारी मोदी के लिए ‘प्यार वाला एक गीत’ और एक ‘सरप्राइज भेंट’ भी पेश करेंगे. प्रदर्शन स्थल पर इसके पोस्टर लगाए गए हैं और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी इसे प्रसारित किया गया है. इसमें लिखा है, ‘प्रधानमंत्री मोदी, कृपया शाहीन बाग आएं, अपना गिफ्ट ग्रहण करें और हमसे बात करें.’


बात करने का भेजा न्योता
शाहीन बाग में एक प्रदर्शनकारी तासीर अहमद ने कहा, ‘चाहें, प्रधानमंत्री मोदी या गृहमंत्री अमित शाह आएं या कोई और, वे आ सकते हैं और हमसे बात करें. अगर वह हमें समझा देंगे कि जो भी हो रहा है वो संविधान के खिलाफ नहीं है तो हम अपना यह प्रदर्शन खत्म कर लेंगे.’

उन्होंने कहा कि सरकार के दावे के मुताबिक, सीएए ‘नागरिकता देगा ना कि किसी की नागरिकता लेगा’ लेकिन कोई भी ये नहीं बता रहा कि यह देश के लिए मददगार कैसे होगा.

(भाषा  इनपुट के साथ)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 7:11 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर