तमिलनाडु: पूर्व मंत्री मणिकंदन पर अभिनेत्री ने लगाए यौन शोषण के आरोप, पुलिस को दी तस्वीरें

शिकायत में महिला ने मणिकंदन पर जान से मारने की धमकी देने के भी आरोप लगाए हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

शिकायत में महिला ने मणिकंदन पर जान से मारने की धमकी देने के भी आरोप लगाए हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

Rape Charges Against Dr Manikandan: महिला ने अपनी शिकायत में पूर्व मंत्री पर डराने-धमकाने के भी आरोप लगाए हैं. महिला के मुताबिक, नेता ने धमकी दी थी कि अगर वे पुलिस के पास गई, तो वह उसकी निजी तस्वीरें ऑनलाइन वायरल कर देगा.

  • Share this:

चेन्नई. तमिलनाडु (Tamil Nadu) में मंत्री रहे AIADMK नेता डॉक्टर मणिकंदन (Dr Manikandan) के खिलाफ एक अभिनेत्री ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. अपनी शिकायत में महिला ने पूर्व मंत्री पर 'धोखाधड़ी, ब्लैकमेल करने और यौन शोषण' के आरोप लगाए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने बयान दिए हैं कि तमिल नेता बीते 5 सालों से उसका शोषण कर रहा है. साथ ही यह भी आरोप लगाए जा रहे हैं कि मणिकंदन ने उसे गर्भपात (Abortion) कराने के लिए भी मजबूर किया था.

टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, 36 वर्षीय महिला ने चेन्नई पुलिस में मामला दर्ज करा दिया है. साथ ही उसने पूर्व मंत्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. एक्ट्रेस ने कहा कि वह सूचना और प्रद्यौगिकी मंत्री के साथ 2017 में रिलेशन में थी. महिला का कहना है कि मंत्री ने धोखा किया और पहले शादी का वादा करने बाद में वह अपनी बात से मुकर गया.

रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने अपनी शिकायत में पूर्व मंत्री पर डराने और धमकाने के भी आरोप लगाए हैं. महिला के मुताबिक, नेता ने धमकी दी थी कि अगर वे पुलिस के पास गई, तो वह उसकी निजी तस्वीरें ऑनलाइन वायरल कर देगा. महिला का कहना है कि मणिकंदन ने पहले उसका यौन शोषण किया और बाद में जब वो गर्भवति हो गई, तो उसे पूर्व मंत्री ने गर्भपात के लिए 'मजबूर' किया.


इतना ही नहीं शिकायत में महिला ने मणिकंदन पर जान से मारने की धमकी देने के भी आरोप लगाए हैं. स्थानीय रिपोर्ट्स बताती हैं कि अभिनेत्री ने अपनी शिकायत के साथ संबंधों की पुष्टि के लिए चेन्नई पुलिस को तस्वीरें और कागजात भी सौंपे हैं. डॉक्टर मणिकंदन उन 18 तमिलनाडु विधायकों में शामिल हैं, जो तब मुख्यमंत्री रहे एडापड्डी के पलनीस्वामी के खिलाफ टीटीवी दिनाकरण के साथ हो गए थे. इस फैसले के बाद उन्हें अपना मंत्री पद गंवाना पड़ा था. हालांकि, पूर्व मंत्री की तरफ से मामले पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज