Video: AIADMK और DMK समर्थकों के बीच झंडे को लेकर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

तमिलनाडु में AIADMK और DMK कार्यकर्ताओं में मारपीट
तमिलनाडु में AIADMK और DMK कार्यकर्ताओं में मारपीट

तमिलनाडु (Tamil Nadu) में ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम और द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम (DMK) के नेताओं के बीच झड़प का एक वीडियो सामने आया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2020, 11:42 AM IST
  • Share this:
थुथुकुड़ी. तमिलनाडु (Tamil Nadu) में ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIADMK) और द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम (DMK) के नेताओं के बीच झड़प का एक वीडियो सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार AIADMK कार्यकर्ताओं के एक समूह द्वारा पुलिस की अनुमति के बिना अपनी पार्टी का झंडा फहराने की कोशिश के बाद बुधवार शाम को वेलाथिकुलम बस स्टैंड के पास हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ.

हाल ही में डीएमके में शामिल हुए एआईएडीएमके के पूर्व विधायक वेलाथिकुलम जी.वी. मार्कंडेय ने तीन दिन पहले वेलाथिकुलम पुलिस के समक्ष एक याचिका में मांग कर कहा कि बस स्टैंड के सामने पार्टी का झंडा फहराने की अनुमति दी जाए.

DMK नेता को पुलिस ने दी अनुमति
मार्कंडेय को अनुमति देते समय पुलिस ने यह स्पष्ट कर दिया कि झंडा फहराने के लिए भीड़ इकट्टा ना हो और ना ही DMK कार्यकर्ता गाड़ियों की आवाजाही को प्रभावित करें. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो और मास्क लगाए जाएं.
इसके खिलाफ एआईएडीएमके कैडर ने भी बस स्टैंड के पास पार्टी का झंडा फहराने के लिए बुधवार सुबह पुलिस से अनुमति मांगी. लेकिन पुलिस ने अनुमति देने से इनकार कर दिया. हालांकि, सत्तारूढ़ पार्टी कैडर ने कहा कि वेलाथिकुलम के विधायक चिनप्पन और कार्यकर्ता पुलिस की अनुमति के बिना झंडा फहराएंगे.



मंगलवार शाम से ही तैनात थी फोर्स
गंभीरता भांपते हुए प्रशासन ने मंगलवार शाम को ही वेलाथिकुलम बस स्टैंड के पास लगभग 200 पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया था.थुथुकुड़ी विधायक गीता जीवन ने शाम 5 बजे के आसपास डीएमके का झंडा फहराया. इसके बाद AIADMK MLA चिनप्पन सोरनकुडी रोड पर एआईएडीएमके कैडर के साथ उस जगह की ओर आ गए, जहां डीएमके के कार्यकर्ता इकट्ठा थे.



जब पुलिस ने उन्हें रोका, तो चिन्नप्पन के नेतृत्व वाली AIADMK कार्यकर्ताओं ने पुलिस के साथ नोकझोंक की. इस दौरान डीएमके कार्यकर्ताओं के मौके से चले जाने के बाद चिन्नप्पन और सत्तारूढ़ पार्टी कार्यकर्ताओं ने बस स्टैंड के सामने सड़क रोक दी. मौके पर तिरुनेलवेली रेंज के डीआईजी प्रवीण कुमार अबिनपु के आने के बाद कुछ मिनटों बाद आंदोलन वापस हो गया. अन्नाद्रमुक का झंडा फहराने के बाद  चिन्नप्पन वहां से रवाना हो गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज