Home /News /nation /

पुलिसवाले को सपने में परेशान कर रहा था भूत... और उठा लिया खौफनाक कदम

पुलिसवाले को सपने में परेशान कर रहा था भूत... और उठा लिया खौफनाक कदम

सांकेतिक फोटो...

सांकेतिक फोटो...

Tamil nadu Latest News: प्रभाकरण पिछले कुछ समय से स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे और उनका इलाज भी चल रहा था. हाल ही में, प्रभाकरण ने दावा किया था कि सपने में आग में जली एक महिला उसका गला घोंटने की कोशिश कर रही थी. उन्होंने अपने सपने को परिवार और दोस्तों के साथ भी साझा किया था. बताया जा रहा है कि प्रभाकरण ने कथित तौर पर ज्योतिषियों से मदद भी मांगी.

अधिक पढ़ें ...

    चेन्नई. तमिलनाडु में कल्लाकुरिची जिले के पेरुंबक्कम इलाके में एक पुलिसकर्मी ने आत्महत्या कर ली, लेकिन मामले ने तब चौंकाया जब इस आत्महत्या में ‘भूत’ का कनेक्शन मिला. दरअसल प्रभाकरण कुड्डालोर सशस्त्र पुलिस में कांस्टेबल के रूप में कार्यरत था. कहा जा रहा है कि प्रभाकरण ने भूत के डर से खुद की जान ले ली है. 33 वर्षीय प्रभाकरण की शादी विष्णुप्रिया से हुई थी और उनका एक बेटा और एक बेटी थी. परिवार कुड्डालोर में सशस्त्र पुलिस स्टेशन के क्वार्टर में रहता था. क्वार्टर में ही प्रभाकरण मृत पाया गया.

    प्रभाकरण पिछले कुछ समय से स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे और उनका इलाज भी चल रहा था. हाल ही में, प्रभाकरण ने दावा किया था कि सपने में आग में जली एक महिला उसका गला घोंटने की कोशिश कर रही थी. उन्होंने अपने सपने को परिवार और दोस्तों के साथ भी साझा किया था. बताया जा रहा है कि प्रभाकरण ने कथित तौर पर ज्योतिषियों से मदद भी मांगी. उन्होंने इलाज के लिए 15 दिन की छुट्टी ली और खुद को अपने घर के पूजा कक्ष में बंद कर लिया. उन्होंने अपनी पत्नी और बच्चों को मेलपट्टमबक्कम में एक रिश्तेदार के समारोह में शामिल होने के लिए भेज दिया था.
    जब उनकी पत्नी घर लौटी तो उसने प्रभाकरण को छत से लटका पाया. प्रभाकरण को कुड्डालोर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. कुड्डालोर न्यू टाउन पुलिस ने प्रभाकरण के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. कुड्डालोर न्यू टाउन पुलिस का कहना है कि हमने सुना है कि भूत के डर से प्रभाकरण ने आत्महत्या कर ली.

    पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. प्रभाकरण के करीबी सहयोगियों ने कहा कि उन्हें डर था कि कोई भूत उन्हें सता रहा है. बताया जा रहा है कि इससे पहले भी पुलिस क्वार्टर में एक महिला सिपाही ने आत्महत्या कर ली थी.

    Tags: Tamilnadu, Tamilnadu news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर