Assembly Banner 2021

Tamil Nadu Assembly Election 2021: किसानों-मुछआरों की सोचते हैं PM, स्टालिन को बस बेटे की परवाह- अमित शाह

थाउजेंड लाइट्स विधानसभा क्षेत्र में अमित शाह का रोड शो

थाउजेंड लाइट्स विधानसभा क्षेत्र में अमित शाह का रोड शो

वरिष्ठ भाजपा नेता और गृह मंत्री अमित शाह ने थाउजेंड लाइट्स सीट पर चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में आयोजित रोड शो में हिस्सा लिया.

  • Share this:
चेन्नई. केंद्रीय गृह मंत्री (Home Minister) ने शनिवार को कथित ‘भ्रष्टाचार और वंशवाद की राजनीति’ के लिए द्रमुक-कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि सिर्फ अन्नाद्रमुक-भाजपा गठबंधन ही तमिलनाडु (Tamil Nadu Assembly Election 2021) की संस्कृति में विश्वास करने वाले लोगों की ‘रक्षा’ कर सकता है. थाउजेंड लाइट्स सीट से भाजपा की उम्मीदवार खुशबू सुंदर के समर्थन में यहां आयोजित एक रोड शो में शामिल होने के बाद अमित शाह (Amit Shah) संवाददाताओं से बात कर रहे थे. वरिष्ठ भाजपा नेता ने जनता से तमिलनाडु के विकास के लिए राज्य में ‘डबल इंजन’ सरकार बनाने की अपील की. अन्नाद्रमुक, भाजपा और पीएमके राज्य में राजग बैनर के तहत चुनाव लड़ रहे हैं.

उन्होंने यहां मतदाताओं से भारी बहुमत के साथ राजग उम्मीदवारों को जिताने की अपील की. उन्होंने कहा, ‘सिर्फ अन्नाद्रमुक-भाजपा गठबंधन ही तमिलनाडु के मछुआरों, बेरोजगार युवाओं, महिलाओं और राज्य की संस्कृति में विश्वास करने वालों की रक्षा कर सकता है.' उन्होंने दावा किया कि स्टालिन सिर्फ अपने बेटे की ही चिंता है.

मोदी ने देश भर में विकास संबंधी पहल की- गृह मंत्री
गृह मंत्री ने राज्य को विकास के रास्ते पर ले जाने और कोविड-19 महामारी से प्रभावी तरीके से निपटने के लिए मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी और उप मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम की तारीफ की. उन्होंने कहा कि तमिलनाडु महामारी के खिलाफ लड़ाई में ‘अग्रिम मोर्चे’ पर रहा है. उन्होंने कहा, ‘तमिलनाडु का विकास भ्रष्टाचार और वंशवाद की राजनीति करने वाले द्रमुक और कांग्रेस को हराने पर ही संभव है.’
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश भर में विकास संबंधी पहल की हैं, उसे तमिलनाडु में भी आना चाहिए ताकि तमिलनाडु के लिए ‘महान’ दिवंगत नेताओं पूर्व मुख्यमंत्री एम जी रामचंद्रन और जे जयललिता ने जो सपने देखे थे, उसे पूरा किया जा सके. दोनों ही अन्नाद्रमुक के शीर्ष नेता थे. इससे पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता ने यहां सुंदर और निकट क्षेत्रों के अन्नाद्रमुक उम्मीदवारों के साथ एक खुले वाहन में यात्रा की.



शाह ने यहां चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में आयोजित रोड शो में हिस्सा लिया. इस दौरान ‘भारत माता की जय’ के नारों के साथ गठबंधन पार्टियों के कार्यकर्ता और समर्थक अपनी पार्टियों के झंडो को हाथों में लिए थे. यहां चुनाव प्रचार कल समाप्त हो रहा है. भाजपा ने यहां अभिनेत्री से नेता बनीं सुंदर को द्रमुक के डॉक्टर एन एझिलन के खिलाफ मैदान में उतारा है. तमिलनाडु में 234 विधानसभा सीटों के लिए छह अप्रैल को मतदान होगा. मतों की गिनती दो मई को होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज