तमिलनाडु: चुनावी रैली में DMK सांसद ए राजा के बिगड़े बोल, CM पलानीस्वामी को बताया स्टालिन के चप्पल से भी सस्ता

ए राजा के विवादित बयान से हंगामा

ए राजा के विवादित बयान से हंगामा

Tamil Nadu Assembly Election 2021: एक चुनावी सभा में ए राजा ने कहा, 'के. पलानीस्वामी गुड़ और चीनी के मार्केट में काम करते थे. ऐसे में वो कैसे स्टालिन को चुनौती दे सकते हैं. स्टालिन के चप्पल की कीमत भी पलानीस्वामी से एक रुपये ज़्यादा होगी. और ऐसे में वो स्टालिन को चुनौती दे रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 12:20 PM IST
  • Share this:
चेन्नई. तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव (Tamil Nadu Assembly Election 2021) से पहले DMK और AIADMK के बीच घमासान मचा है. दोनों दल के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार चल रहा है. इस बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री और DMK के सांसद ए राजा के विवादित बयान से हंगामा खड़ा हो गया है. उन्होंने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई. पलानीस्वामी (Edappadi K Palaniswami) की तुलना DMK के प्रमुख एमके स्टालिन चप्पल से की है. राजा ने कहा है कि पलानीस्वामी की कीमत स्टालिन के चप्पल से भी कम है.

एक चुनावी सभा में ए राजा ने कहा, 'के. पलानीस्वामी गुड़ और चीनी के मार्केट में काम करते थे. ऐसे में वो कैसे स्टालिन को चुनौती दे सकते हैं. स्टालिन के चप्पल की कीमत भी पलानीस्वामी से एक रुपये ज़्यादा होगी. और ऐसे में वो स्टालिन को चुनौती दे रहे हैं. जो हिम्मत नेहरू, इंदिरा गांधी या फिर मोदी नहीं दिखा सके वो पलानीस्वामी दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. दरअसल उन्हें लगता है कि जो पैसा उन्होंने लोगों का लूटा है वो उन्हें बचा लेंगे. वो कह रहे हैं कि स्टालिन को रोक लेंगे. अगर वो एक दिन भी ऐसा कर लेते हैं तो उनकी गाड़ी घर से ऑफिस नहीं जा सकेगी.'

राजा की आलोचना

ए राजा यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा, 'स्टालिन का जन्म सही रास्ते पर हुआ, जबकि पलानीस्वामी का जन्म गलत रास्ते पर हुआ.' राजा के विवादित बयानों की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है. लोग कह रहे हैं कि राजा को ऐसा बयान नहीं देना चाहिए था. बता दें कि तमिलनाडु में 6 अप्रैल को विधानसभा के चुनाव होने हैं.
ये भी पढ़ें:- एक दिन में आए कोरोना के 62,258 नए मामले, महाराष्ट्र में 37 हजार से अधिक केस

पलानीस्वामी का पलटवार

पलानीस्वामी ने भी राजा के विवादित बयान का जवाब दिया है. उन्होंने राजा पर घोटाला करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, 'देखिए वो किस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. मेरी कीमत स्टालिन की चप्पल की तुलना में एक रुपये कम है. देखें कि वे कैसे बात करते हैं. वो एक मुख्यमंत्री की तुलना एक चप्पल से कैसे कर सकते हैं? मैं जो हूं वही रहूंगा. मैं एक किसान हूं और हम गरीब ही रहेंगे. हम कड़ी मेहनत करते हैं. और केवल वही चीज़ खरीदते हैं जिसे खरीदने की हमारे में क्षमता होती है.. हम उनके जैसे नहीं हैं. उन्होंने 1.76 लाख करोड़ का भ्रष्टाचार किया. वो इस पैसे जो चाहे वो खरीद सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज