Tamil Nadu Assembly Election Result: DMK समर्थकों ने उड़ाई EC के आदेश की धज्जियां, पार्टी कार्यालय में जमकर मना जश्न

डीएमके पार्टी मुख्यालय आन्ना अरिवलयम में समर्थकों को जमकर जश्न मनाते हुए देखा गया. (फोटो: ANI)

डीएमके पार्टी मुख्यालय आन्ना अरिवलयम में समर्थकों को जमकर जश्न मनाते हुए देखा गया. (फोटो: ANI)

Tamil Nadu Assembly Election Result: चुनाव आयोग (EC) की तरफ से केंद्रों पर मतगणनाजारी है. शुरुआती रुझानों से मिले आंकड़ेबताते हैं कि डीएमके 138 सीटों पर आगे चल रही है. वहीं, AIADMK 95 सीटों के साथ दूसरे नंबर पर बनी हुई है.

  • Share this:
चेन्नई. डीएमके (DMK) कार्यलाय में चुनाव आयोग (Election Commission) के आदेश की जमकर धज्जियां उड़ीं. राजधानी चेन्नई स्थित पार्टी मुख्यालय अन्ना अरिवलयम में समर्थकों ने जश्न मनाया. आयोग ने देश की कोविड स्थिति को देखते हुए किसी भी तरह के विजय जुलूस पर पाबंदी लगा दी थी. रविवार को चार राज्यों- केरल, असम, पश्चिम बंगाल (West Bengal) और तमिलनाडु और एक केंद्र शासित प्रदेश- पुडुचेरी के चुनाव परिणामों की घोषणा की जा रही है.

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, डीएमके पार्टी मुख्यालय आन्ना अरिवलयम में समर्थकों को जमकर जश्न मनाते हुए देखा गया. सभी समर्थक शुरुआती रुझानों में पार्टी को मिल रही बढ़त की खुशी मना रहे थे. चुनाव आयोग ने परिणाम जारी होने के बाद अगले दिन विजय जुलूस पर पाबंदी लगाई हुई है. तमिलनाडु में 6 अप्रैल को मतदान हुआ था.

Youtube Video


भाषा के अनुसार, आयोग की ओर से सभी राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों के मुख्य निर्वाचन अधिकारियों को जारी आदेश में कहा गया है, ‘पूरे देश में कोविड-19 के मामलों में बढ़ोतरी के मद्देनजर आयोग ने फैसला किया है कि मतगणना के दौरान अधिक सख्त प्रावधानों पर अमल किया जाए...दो मई को मतगणना के बाद किसी भी विजय जुलूस को निकालने की अनुमति नहीं दी जाएगी.’ उसने यह भी कहा, ‘जीत का प्रमाणपत्र हासिल करने के लिए विजेता उम्मीदवार या उसके द्वारा अधिकृत व्यक्ति के साथ-साथ दो से अधिक लोगों के पहुंचने की अनुमति नहीं होगी.’


AIADMK को पछाड़ती नजर आ रही है डीएमके

चुनाव आयोग की तरफ से केंद्रों पर मतगणनाजारी है. शुरुआती रुझानों से मिले आंकड़ेबताते हैं कि डीएमके 138 सीटों पर आगे चल रही है. वहीं, AIADMK 95 सीटों के साथ दूसरे नंबर पर बनी हुई है. खबर लिखे जाने तक पार्टी प्रमुख एमके स्टालिन कोलाथुर सीट पर 6 हजार 395 मतों के साथ पहले स्थान पर हैं. वहीं, AIADMK के आदिराजाराम 2 हजार 698 वोटों के साथ पीछे चल रहे हैं. स्टालिन के बेटे उदयनिधि भी चेपक सीट से आगे चल रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज