Assembly Banner 2021

तमिलनाडु चुनाव: रैली के बाद होटल लौट रहे कमल हासन की कार पर हमला, आरोपी गिरफ्तार

मक्कल निधि मय्यम पार्टी संस्थापक कमल हासन कोयंबटूर से चुनाव लड़ेंगे.

मक्कल निधि मय्यम पार्टी संस्थापक कमल हासन कोयंबटूर से चुनाव लड़ेंगे.

Tamil Nadu Assembly Elections 2021: तमिलनाडु (Tamil Nadu) में मक्कल निधि मय्यम (MNM) ने कुछ दिन पहले ही ऐलान किया है कि पार्टी संस्थापक कमल हासन (Kamal Haasan) कोयंबटूर से चुनाव लड़ेंगे. हासन कोयंबटूर साउथ से अपनी किस्मत आजमाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 15, 2021, 9:04 AM IST
  • Share this:
कांचीपुरम. मक्कल निधि मैयम (MNM) के प्रमुख कमल हासन (Kamal Haasan) की कार पर किसी ने हमला कर दिया है. कमल हासल पर उस समय हमला किया गया जब वह चुनाव प्रचार (Election Campaign) के बाद कांचीपुरम के एक होटल जा रहे थे. अभी तक की खबर के मुताबिक इस हमले में हासन को चोट तो नहीं आई है लेकिन कार को काफी नुकसान हुआ है. कमल हासन पर हमला करने वाले आरोपी युवक को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया गया है.

एमएनएम के नेता एजी मौर्य ने ट्वीट कर घटना की जानकारी दी. मौर्य ने ट्वीट करते हुए कहा, हासन पर हमले का प्रयास. हासन पर हमला करने वाले युवक को पुलिस को सौंप दिया गया है. आरोपी युवक ने कथित तौर पर शराब पी रखी थी. बताया जा रहा है कि हमले के बाद वहां मौजूद पार्टी के कार्यकर्ताओं और जनता ने आरोपी को जमकर पीटा, जिसके बाद पुलिस को उसे अस्‍पताल में भर्ती कराना पड़ा.

इसे भी पढ़ें :- DMK की लिस्ट के बाद MNM का ऐलान- कमल हासन कोयंबटूर साउथ से लड़ेंगे चुनाव
तमिलनाडु में मक्कल निधि मय्यम ने कुछ दिन पहले ही ऐलान किया है कि पार्टी संस्थापक कमल हासन कोयंबटूर से चुनाव लड़ेंगे. हासन कोयंबटूर साउथ से अपनी किस्मत आजमाएंगे. इससे पहले उनकी पार्टी ने तमिलनाडु में छह अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिये 70 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी. पार्टी ने पूर्व राष्ट्रपति दिवंगत एपीजे अब्दुल कलाम के पूर्व सहयोगी को भी टिकट दिया है.



इसे भी पढ़ें :- तमिलनाडु विधानसभा चुनाव से पहले समर्थन जुटा रहे कमल हासन, रजनीकांत से की मुलाकात

अभिनेता और नेता कमल हासन की पार्टी मक्क्ल नीधि मय्यम (एमएनएम) ने अपने दो सहयोगी दलों के साथ चुनाव लड़ने जा रही है. एमएनएम, 234 में से 154 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. एमएनएम ने सरतकुमार की आल इंडिया समतुवा मखल काची और इंडिया जननायक काची के साथ मिलकर चुनाव लड़ने का फैसला किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज