Home /News /nation /

तमिलनाडु के CM एमके स्टालिन ने की सरकारी बस की सवारी, चौंक गए सभी यात्री; देखें Video

तमिलनाडु के CM एमके स्टालिन ने की सरकारी बस की सवारी, चौंक गए सभी यात्री; देखें Video

तमिलनाडु के CM एमके स्टालिन ने की सरकारी बस की सवारी (फाइल फोटो)

तमिलनाडु के CM एमके स्टालिन ने की सरकारी बस की सवारी (फाइल फोटो)

एमके स्‍टालिन छठे मेगा टीकाकरण अभियान (Vaccination Campaign,) में हिस्‍सा लेने के लिए जाते समय कन्नगी नगर (Kannagi Nagar) में बस में सवार हुए थे. राज्‍य सरकार की ओर से बताया गया कि मुख्‍यमंत्री ने बस का निरीक्षण किया और महिलाओं से मुफ्त यात्रा योजना के बारे में बात की.

अधिक पढ़ें ...

    चेन्नई. तलिनाडु (Tamil Nadu) के मुख्‍यमंत्री एमके स्‍टालिन (MK Stalin) ने शनिवार को सरकारी बस में सवार होकर हर किसी को हैरान कर दिया. सीएम स्‍टालिन अचानक सरकारी बस (Public Bus) में दाखिल हुए और यात्रियों से बातचीत की. अपनी यात्रा के दौरान उन्‍होंने महिला यात्रियों से उनके लिए शुरू की गई मुफ्त यात्रा योजना की जानकारी ली. बता दें कि एमके स्‍टालिन छठे मेगा टीकाकरण अभियान में हिस्‍सा लेने के लिए जाते समय कन्नगी नगर में बस में सवार हुए थे. इससे पहले उन्‍होंने कई टीकाकरण केंद्रों का भी निरीक्षण किया.

    राज्‍य सरकार की ओर से बताया गया कि मुख्‍यमंत्री ने बस का निरीक्षण किया और महिलाओं से मुफ्त यात्रा योजना के बारे में बात की. इस योजना की शुरुआत द्रमुक सरकार ने सत्‍ता में आने के तुरंत बाद की थी. राज्‍य सरकार की ओर से जो वीडियो जारी किया गया है उसमें मुख्‍यमंत्री का काफिला रुकता हुआ दिखा और एमके स्टालिन सड़क पार कर दूसरी तरफ बस में चढ़े.

    वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बस में सवार यात्री हाथ जोड़कर मुख्‍यमंत्री स्टालिन का अभिवादन कर रहे हैं और उनके साथ सेल्‍फी ले रहे हैं. कुछ के साथ वह बात करते भी दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि राज्‍य सरकार ने केरल जाने वाली बसों को छोड़कर अन्‍य सभी बसों में 100 प्रतिशत यात्रियों की सवारी को छूट दे दी है. राज्य सरकार ने शनिवार को कोविड-19 लॉकडाउन प्रतिबंधों को भी 15 नवंबर तक बढ़ा दिया, लेकिन कुछ छूट दी.

    तमिलनाडु में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 1,140 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 26,94,089 पर पहुंच गई जबकि महामारी से 17 और मरीजों की मौत होने से मृतकों की संख्या 36,004 हो गई. स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के मुताबिक पिछले 24 घंटे में 1,374 और लोग इस महामारी से स्वस्थ हुए हैं, जिससे ठीक हुए लोगों की संख्या 26,44,805 हो गई है. राज्य में उपचाराधीन मरीजों की संख्या 13,280 हैं. इसके अनुसार पिछले 24 घंटे में कुल 1,25,158 नमूनों की जांच की गई और अब तक कुल 5,01,76,761 नमूनों की जांच की चुकी है.

    Tags: Corona vaccination, MK Stalin, Tamil nadu, Vaccination

    अगली ख़बर