Home /News /nation /

तमिलनाडु के CM स्‍टालिन ने VIP कल्‍चर को छोड़ एंबुलेंस को दी जगह, Video Viral

तमिलनाडु के CM स्‍टालिन ने VIP कल्‍चर को छोड़ एंबुलेंस को दी जगह, Video Viral

तमिलनाडु के मुख्‍यमंत्री एमके स्‍टालिन ने अपने काफिले को हटाकर एंबुलेंस को दी जगह.

तमिलनाडु के मुख्‍यमंत्री एमके स्‍टालिन ने अपने काफिले को हटाकर एंबुलेंस को दी जगह.

पिछले दिनों एकाएक सरकारी बस में सफर कर हर किसी को हैरान कर चुके तमिलनाडु (Tamil Nadu) के मुख्‍यमंत्री एमके स्‍टालिन (MK Stalin) ने आज एक एंबुलेंस (Ambulance) को रास्‍ता देकर हर किसी का ध्‍यान अपनी ओर खींच लिया. स्‍टालिन का काफिला आज वेलाचेरी से कोयंबेडु की ओर जा रहा था. इसी दौरान रास्‍ते में एक एंबुलेंस उनके काफिले से पीछे आ गई. जैसे ही मुख्‍यमंत्री ने एंबुलेंस की आवाज सुनी, वैसे ही उन्‍होंने काफिले की रफ्तार धीमी कर किनारे हटने के लिए कहा. स्‍टालिन के काफिले का इस तरह से सड़क को खाली करने का वीडियो (Video) अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो गया है.

अधिक पढ़ें ...

    चेन्नई. तमिलनाडु (Tamil Nadu) के मुख्‍यमंत्री एमके स्‍टालिन (MK Stalin) अक्‍सर कुछ ऐसा करते हैं, जिसे देखने और सुनने के बाद हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थकता. पिछले दिनों एकाएक सरकारी बस में सफर कर हर किसी को हैरान कर चुके तमिलनाडु के मुख्‍यमंत्री एमके स्‍टालिन ने आज एक एंबुलेंस (Ambulance) को रास्‍ता देकर हर किसी का ध्‍यान अपनी ओर खींच लिया. स्‍टालिन के काफिले का इस तरह से सड़क को खाली करने का वीडियो (Video) अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो गया है.

    बता दें कि तमिलनाडु के मुख्‍यमंत्री एमके स्‍टालिन का काफिला आज वेलाचेरी से कोयंबेडु की ओर जा रहा था. इसी दौरान रास्‍ते में एक एंबुलेंस उनके काफिले से पीछे आ गई. जैसे ही मुख्‍यमंत्री ने एंबुलेंस की आवाज सुनी, वैसे ही उन्‍होंने काफिले की रफ्तार धीमी कर किनारे हटने के लिए कहा. स्‍टालिन के बोलते ही काफिले में मौजूद सभी गाड़ियों की रफ्तार कम कर दी गई और एंबुलेंस के लिए लेन को खाली कर दिया गया. इसके बाद एंबुलेंस तेजी से आगे निकल गई.

    इससे पहले स्‍टालिन ने शनिवार को सरकारी बस में सवार होकर हर किसी को हैरान कर दिया था. सीएम स्‍टालिन अचानक सरकारी बस में दाखिल हुए और यात्रियों से बातचीत की. अपनी यात्रा के दौरान उन्‍होंने महिला यात्रियों से उनके लिए शुरू की गई मुफ्त यात्रा योजना की जानकारी ली. बता दें कि एमके स्‍टालिन छठे मेगा टीकाकरण अभियान में हिस्‍सा लेने के लिए जाते समय कन्नगी नगर में बस में सवार हुए थे. इससे पहले उन्‍होंने कई टीकाकरण केंद्रों का भी निरीक्षण किया.

    इसे भी पढ़ें :- तमिलनाडु के CM एमके स्टालिन ने की सरकारी बस की सवारी, चौंक गए सभी यात्री; देखें Video

    बस में सवार होकर महिलाओं से की थी बातचीत
    राज्‍य सरकार की ओर से बताया गया कि मुख्‍यमंत्री ने बस का निरीक्षण किया और महिलाओं से मुफ्त यात्रा योजना के बारे में बात की. इस योजना की शुरुआत द्रमुक सरकार ने सत्‍ता में आने के तुरंत बाद की थी. राज्‍य सरकार की ओर से जो वीडियो जारी किया गया है उसमें मुख्‍यमंत्री का काफिला रुकता हुआ दिखा और एमके स्टालिन सड़क पार कर दूसरी तरफ बस में चढ़े.

    Tags: Ambulance, MK Stalin, Social media, Tamil nadu, Video Viral

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर