तमिलनाडु में सहकारिता मंत्री सेल्लूर राजा भी कोरोना पॉजिटिव, अब तक 3 मंत्री संक्रमित

तमिलनाडु में सहकारिता मंत्री सेल्लूर राजा भी कोरोना पॉजिटिव, अब तक 3 मंत्री संक्रमित
तमिलनाडु में सहकारिता मंत्री सेल्लूर राजा भी कोरोना पॉजिटिव (सांकेतिक तस्वीर)

पलानीस्वामी (K. Palaniswami) ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि जब उन्हें यह पता चला कि सेल्लूर के राजू और उनकी पत्नी के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है तो उन्होंने राजू से फोन पर बात की और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

  • Share this:
चेन्नई. तमिलनाडु (Tamil Nadu) के सहकारिता मंत्री एवं अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेता सेल्लूर के राजू कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाये गए हैं. यह जानकारी सरकार ने शुक्रवार को दी. राजू संक्रमित पाये गए तीसरे मंत्री हैं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एवं अन्नाद्रमुक सह-संयोजक के. पलानीस्वामी (K. Palaniswami) ने राजू और उनकी पत्नी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. राजू की पत्नी भी कोविड-19 से संक्रमित पायी गई हैं.

पलानीस्वामी (K. Palaniswami) ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि जब उन्हें यह पता चला कि सेल्लूर के राजू और उनकी पत्नी के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है तो उन्होंने राजू से फोन पर बात की और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. उप मुख्यमंत्री एवं अन्नाद्रमुक संयोजक ओ पनीरसेल्वम ने कहा कि वह राजू के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं.

और ऊर्जा मंत्री पी. तंगमणि भी संक्रमित



पनीरसेल्वम ने साथ ही लोगों से अपील की कि वे अत्यंत सावधानी बरतें. द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन ने कहा कि उन्होंने भी राजू से बात की और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. उच्च शिक्षा मंत्री के पी अनबलगन और ऊर्जा मंत्री पी. तंगमणि हाल में संक्रमित पाये गए थे और उनका इलाज चल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading