तमिलनाडु में 24 घंटे में कोरोना के 1515 नए केस, CM बोले- 86% मामले बिना लक्षण वाले

तमिलनाडु में 24 घंटे में कोरोना के 1515 नए केस, CM बोले- 86% मामले बिना लक्षण वाले
CM पलानीस्वामी ने कहा- 86% मामले बिना लक्षण वाले(फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी (CM K. Palaniswami) ने कहा कि राज्य में सामने आए कोविड-19 के 86 फीसदी मरीजों में बीमारी के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं. राज्य में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या बढ़कर 31,667 हो गई है.

  • Share this:
चेन्नई. तमिलनाडु (Tamil Nadu) में कोरोना वायरस का कहर थम नहीं रहा है. राज्य में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस (Coronavirus) के 1515 नए मामले सामने आए हैं और 18 लोगों की मौत हो गई है. राज्य में कुल मामलों की संख्या बढ़कर 31,667 हो गई है, जिसमें 14396 सक्रिय मामले, 16,999 ठीक हो चुके हैं. वहीं राज्य में अब तक कुल 269 लोगों की मौत हो चुकी है. मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने कहा कि राज्य में सामने आए कोविड-19 के 86 फीसदी मरीजों में बीमारी के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं.

पलानीस्वामी ने कहा कि महामारी को काबू करने के लिए लागू किए गए लॉकडाउन और अन्य उपायों से इसे काफी हद तक रोकने में कामयाबी मिली. कोविड-19 के हालात से निपटने के लिए फरवरी से उठाए गए विभिन्न कदमों का ब्यौरा देने के लिए जारी बयान में मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में कोविड-19 की मृत्यु दर देश के अन्य राज्यों के अलावा कुछ अन्य देशों से भी कम रही. उन्होंने कहा कि तमिलनाडु में मरीजों के स्वस्थ होने की दर भी सबसे बेहतर रही.
मुख्यमंत्री ने कहा, 'जबकि महामारी ने राज्य की अर्थव्यवस्था को बुरी तरह प्रभावित किया, इसे रास्ते पर वापस लाने के लिए कई उपाय किए गए, इसके फलस्वरूप कुछ नए निवेश भी आकर्षित हुए.'

तमिलनाडु में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के 30,152 मामले सामने आए हैं, जिनमें से 251 मरीजों की मौत हुई और 16,000 से अधिक स्वस्थ हो चुके हैं. मुख्यमंत्री ने कहा, ' इन परीक्षणों के बाद हमें पता चला कि कोरोना वायरस से प्रभावित 86 फीसदी मरीजों में कोई लक्षण नहीं थे.'



ये भी पढ़ें-

लॉकडाउन में निवेशकों के 1 लाख बन गए 1.25 लाख, यहां मिला बंपर मुनाफा

जब एक तरबूज खाने के लिए हजारों लोगों को देनी पड़ी थी जान

आज फाइल होगी अकबरी बेगम मर्डर की चार्जशीट, संसद में उठा था केस, जानें कौन हैं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading