तमिलनाडु: शादी में दोस्‍तों ने गिफ्ट की प्‍याज, 125 रुपये/किलो तक पहुंची है कीमत

प्‍याज की कीमतें देश में आसमान छू रही हैं. (Pic- ANI)
प्‍याज की कीमतें देश में आसमान छू रही हैं. (Pic- ANI)

Tamil Nadu Couple Receives Onions as Wedding Gift: तिरुवोट्टियूर की रहने वाली शीबा सुविथा पोंनेरी के सरकारी अस्‍पताल में नर्स हैं. शीबा सुविथा ने अरानी के एक मैरिज हॉल में इंजीनियर सेंथिल कुमार के साथ शादी की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2020, 8:52 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. अक्‍सर देखा जाता है कि शादी और पार्टी को यूनिक बनाने के लिए लोग नए-नए आइडियाज पर काम करते हैं. वहीं, कुछ लोग शादी में दुल्‍हा और दुल्‍हन को यूनिक गिफ्ट देते हैं. हालांकि इस समय तमिलनाडु (Tamil Nadu) के तिरुवल्लुर की एक शादी काफी सुर्खियां बटोर रही है. दरअसल, तिरुवल्लुर के पोंनेरी के एक जोड़े को शादी के रिसेप्‍शन में तीन किलोग्राम प्‍याज (Onions) उपहार स्‍वरूप दिया गया. बात दें कि प्‍याज की कीमत ने हाहाकार मचा रखा है. द हिंदू ने बताया कि प्‍याज की कीमत 125 रुपये प्रति किलोग्राम हो गई है.

तिरुवोट्टियूर की रहने वाली शीबा सुविथा पोंनेरी के सरकारी अस्‍पताल में नर्स हैं. शीबा सुविथा ने अरानी के एक मैरिज हॉल में इंजीनियर सेंथिल कुमार के साथ शादी की है. इस जोड़े की शादी का रिसेप्‍शन था, जिसमें आए मेहमानों में कई यूनिक और शादनार उपहार दिए. लेकिन रॉयपुरम के सरकारी अस्‍पताल आरएसआरएम से आए शीबा के दोस्‍तों का उपहार सबसे अनोखा था. इसके बारे में खुद शीबा ने बताया, 'आरएसआरएम अस्पताल के मेरे मित्र - हेमलता, भारती, अतुल्य और पोझनेरी सरकारी अस्पताल के एझिलारसी, मोहना एवं राजी ने भी मुझे उपहार दिया. यह गिफ्ट गुलदस्ते की तरह पैक किया गया था और इसका ऊपरी हिस्‍सा धनुष जैसा था. इसे देखकर मुझे लगा कि इसमें फूल है, लेकिन जब मैंने इसे ध्‍यान से देखा तो इसमें प्‍याज था. मैं इस गुलदस्‍ते में प्‍याज को देखकर हैरान थी.'

ये भी पढ़ें: सरकारी गोदामों में सड़ गया 32,000 टन प्याज! बफर स्‍टॉक में बचा सिर्फ 25 हजार टन



ये भी पढ़ें: बाज़ार में जल्द 30 रुपये किलो के दाम पर बिकने लगेगी प्याज़! NAFED ने बताया प्लान
शीबा ने कहा कि उनके पति भी गिफ्ट को देखकर काफी खुश थे. उन लोगों ने कहा कि वह उस समय मंच पर लोगों का स्‍वागत कर रहे थे, इसलिए इस गिफ्ट पर तुरंत प्रतिक्रिया नहीं दे सके, लेकिन बाद में इसके बारे में सोचकर वह काफी ज्‍यादा हंसे. आरएसआरएम अस्‍पताल की काउंसलर और शीबा को गिफ्ट देने वाली दोस्‍तों में से एक जे हेमलता ने इसके बारे में न्‍यूज आउटलुक को बताया कि शादी के बाद रिसेप्‍शन के एक दिन पहले वह इसपर चर्चा कर रहे थे कि शादी में क्‍या गिफ्ट दिया जाए. इसके बाद उन लोगों ने तय किया कि उपहार स्‍वरूप प्‍याज दिया जाएगा. उन्‍होंने इसे एक गुलदस्‍ते में अच्‍छे से पैक किया.

हेमलता ने कहा कि उनका परिवार भी इस गिफ्ट से खुश था. उन्होंने कहा कि प्याज की मौजूदा कीमत को देखते हुए यह बहुत उपयोगी उपहार है. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब शादी में दोस्‍तों ने अनोखा गिफ्ट दिया हो. अभी पिछले साल ही तमिनाडु की ही एक शादी का वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें नवविवाहित जोड़े को दोस्‍तों ने प्‍याज का गुलदस्‍ता भेंट किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज