कपड़ा धोने के बाद अब आयरन, तमिलनाडु में वोटरों को लुभाने के लिए नेता कर रहे क्या-क्या जतन!

चुनाव प्रचार के दौरान एआईएडीएमके के उम्मीदवार डी जयकुमार ने कपड़े आयरन किए.

चुनाव प्रचार के दौरान एआईएडीएमके के उम्मीदवार डी जयकुमार ने कपड़े आयरन किए.

Tami nadu Assembly Elections: तमिलनाडु के मंत्री और रॉयपुरम विधानसभा क्षेत्र से एआईएडीएमके के उम्मीदवार डी जयकुमार के बुधवार को अपने क्षेत्र में प्रचार करते हुए कपड़े आयरन किए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 8:42 PM IST
  • Share this:
चेन्नई. तमिलनाडु विधानसभा चुनाव (Tamil nadu Assembly Elections 2021) के मतदान में अब कुछ ही समय बचा हुआ है. ऐसे में उम्मीदवार मतदाताओं को लुभाने के लिए नए-नए तरीके अपना रहे हैं. तमिलनाडु के मंत्री और रॉयपुरम विधानसभा क्षेत्र से एआईएडीएमके के उम्मीदवार डी जयकुमार के बुधवार को अपने क्षेत्र में प्रचार करते हुए कपड़े आयरन (D Jayakumar irons clothes) किए.

न्यूज एजेंसी ANI ने डी जयकुमार के कपड़े आयरन करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जयकुमार अपने काफिले के साथ एक आयरन की शॉप पर पहुंचते हैं और खुद  कपड़ों को प्रेस करने लगते हैं. इस दौरान कुछ लोग उन्हें गाइड कर रहे हैं कि आखिरकार कैसे आयरन की जाती है. देखें VIDEO...



पहले पार्टी के उम्मीदवार ने धोए थे कपड़े
इससे पहले नागपत्तिनम से चुनाव लड़ रहे एआईएडीएमके के उम्मीदवार थांगाकथिरवन ने नागौर में कपड़े धोए थे. जनसंपर्क के दौरान उन्होंने जब महिलाओं को कपड़े धोते हुए देखा, तो उसने पीछे खड़े होने के लिए कहा और खुद कपड़े धोने शुरू कर दिए.

उनके समर्थकों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. उल्लेखनीय है कि अन्नाद्रमुक ने सत्ता में लौटने पर वाशिंग मशीन देने का वादा किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज