अपना शहर चुनें

States

पन्नीरसेल्वम ने जताई रजनीकांत की पार्टी संग गठबंधन की उम्मीद, कहा-राजनीति में कुछ भी हो सकता है

पन्नीरसेल्वम ने रजनीकांत की पार्टी के साथ गठबंधन की मंशा जाहिर की है (Photo-ANI)
पन्नीरसेल्वम ने रजनीकांत की पार्टी के साथ गठबंधन की मंशा जाहिर की है (Photo-ANI)

जाने माने अभिनेता रजनीकांत ने गुरुवार को कहा कि वह जनवरी 2021 में अपनी राजनीतिक पार्टी बनाएंगे. पार्टी बनाने की घोषणा करके रजनीकांत ने इस संबंध में वर्षों से लगाए जा रहे कयासों पर विराम लगा दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2020, 6:46 PM IST
  • Share this:
चेन्नई. जाने माने अभिनेता रजनीकांत (Superstar Rajinikanth) के राजनीति में उतरने की खबरों का तमिलनाडु के उप मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम (Tamil Nadu Deputy CM O Panneerselvam) ने स्वागत किया है. वहीं उन्होंने रजनीकांत की पार्टी के साथ गठबंधन करने की मंशा भी जाहिर की है. ओ पन्नीरसेल्वम ने गुरुवार को कहा, "हम महान अभिनेता रजनीकांत के राजनीति में उतरने के फैसले का स्वागत करते हैं. राजनीति में कुछ भी हो सकता है. अगर ऐसा कोई चांस होता है तो उनकी पार्टी के साथ गठबंधन भी बन सकता है."

बता दें जाने माने अभिनेता रजनीकांत ने गुरुवार को कहा कि वह जनवरी 2021 में अपनी राजनीतिक पार्टी बनाएंगे. पार्टी बनाने की घोषणा करके रजनीकांत ने इस संबंध में वर्षों से लगाए जा रहे कयासों पर विराम लगा दिया है. रजनीकांत ने स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी 2021 विधानसभा चुनाव (Tamilnadu Assembly Elections 2021) लड़ेगी और जीत दर्ज करेगी. तमिलनाडु में अगले वर्ष अप्रैल-मई के बीच विधानसभा चुनाव होने हैं. उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि उनका दल ‘‘जनता के भारी सहयोग से चुनाव जीतेगा.’’


रजनीकांत में अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘‘आने वाले विधानसभा चुनाव में ,यकीनन आध्यात्मिक राजनीति का उद्भव होगा. एक चमत्कार होगा.’’ उन्होंने कहा कि इस संबंध में घोषणा 31दिसंबर को की जाएगी.



डॉक्टरों ने राजनीति में प्रवेश पर लगाई थी रोक
रजनीकांत ने सोमवार को ‘रजनी मक्कल मंद्रम’ (आरएमएम) के जिला सचिवों से मुलाकात कर राजनीति में प्रवेश की संभावना पर चर्चा की थी. पिछले महीने रजनीकांत ने कहा था कि 2016 में अमेरिका में उनका गुर्दा प्रतिरोपण हो चुका है और कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर चिकित्सक राजनीति में उनके प्रवेश के खिलाफ हैं.

ये भी पढ़ें- जनवरी तक मिल सकता है वैक्सीन को इमरजेंसी अप्रूवल, AIIMS डायरेक्टर ने दी जानकारी

उल्लेखनीय है कि मंद्रम के गठन को तमिलनाडु के विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक पार्टी में तब्दील करने के लिए मददगार कदम के तौर पर देखा गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज