तमिलनाडु: BJP से नजदीकी के चलते DMK ने विधायक सेल्वम को पार्टी से निकाला

(फोटो- ANI)

डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन (MK Stalin) ने कहा, 'केके सेल्वम ने जो जवाब दिया वह स्वीकार करने लायक नहीं था इसलिए उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता और सभी पदों से निष्कासित किया जाता है.'

  • Share this:
    चेन्नई. तमलिनाडु (Tamil Nadu) में विपक्षी दल डीएमके (DMK) ने विधायक कुका सेल्वम (Ku Ka Selvam) को पार्टी से निलंबित कर दिया है. थाउजेंड लाइट्स विधानसभा क्षेत्र से विधायक सेल्वम ने बीजेपी (BJP) की प्रशंसा की थी. जिसके बाद पार्टी ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है. डीएमके पार्टी ने कहा कि अनुशासनहीनता के लिए 5 अगस्त को विधायक को निलंबित किए जाने के समय कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था जिसका जवाब स्वीकार करने लायक नहीं है.

    डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन (MK Stalin) ने कहा, “केके सेल्वम ने जो जवाब दिया वह स्वीकार करने लायक नहीं था इसलिए उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता और सभी पदों से निष्कासित किया जाता है.” पार्टी से निकाले जाने पर सेल्वम ने कहा कि वह इस मसले पर अपने वकीलों से सलाह लेने के बाद प्रतिक्रिया देंगे.



    बता दें कि हाल ही में सेल्वम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की थी और दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा से मुलाकात की थी. सेल्वम यहां स्थित बीजेपी मुख्यालय ‘कमललायम’ भी गए थे और उन्होंने डीएमके में “वंशवाद” का आरोप भी लगाया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.