Home /News /nation /

tamil nadu dna test for victim and child to catch the rapist

तमिलनाडु : बलात्कारी को पकड़ने के लिए महिला और उसके बच्चों का किया जाएगा डीएनए टेस्ट

आईपीसी की धारा 376(2)(1) और धारा 92(बी) के तहत मामला दर्ज किया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

आईपीसी की धारा 376(2)(1) और धारा 92(बी) के तहत मामला दर्ज किया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

Tamil Nadu Rape Case: समाज कल्याण अधिकारी ने महिला के साथ दुष्कर्म और यौन शोषण की लिखित शिकायत दर्ज कराई और आईपीसी की धारा 376(2)(1) और धारा 92 (बी) के तहत मामला दर्ज किया.

चेन्नई. तमिलनाडु में कोयंबटूर ग्रामीण जिला पुलिस ने एक दिव्यांग (पीडब्ल्यूडी) महिला के साथ बलात्कार, यौन उत्पीड़न और गर्भवती करने के आरोप में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस सूत्रों ने कहा कि महिला ने दो बार बच्चे को जन्म दिया था और पुलिस यह पता लगा रही है कि महिला के साथ एक व्यक्ति ने बलात्कार किया या फिर और भी लोग शामिल हैं. दिव्यांग व्यक्तियों के अधिकार अधिनियम की धारा 376 (2) (1) और धारा 92 (बी) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

अपराधी को पकड़ने के लिए महिला और उसके बच्चों का डीएनए टेस्ट किया जाएगा. जानकारी के मुताबिक, 29 वर्षीय महिला अपने पिता के साथ थोंडामाथुर में रहती थी. महिला ने 2020 में एक बच्चे को जन्म दिया, जिसे समाज कल्याण विभाग वालों को सौंप दिया गया.

पुलिस ने कहा कि 64 वर्षीय पिता और उनकी बेटी ने यौन उत्पीड़न के बारे में शिकायत नहीं की और कोयंबटूर ग्रामीण क्षेत्र के पेरूर के पास रंगा नगर में शिफ्ट हो गए. महिला ने मार्च 2022 में फिर से एक बच्ची को जन्म दिया. इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने जिला कलेक्टर (डीएम) से की. डीएम ने तत्काल समाज कल्याण विभाग को जांच करने के निर्देश दिया.

समाज कल्याण अधिकारी ने महिला के साथ दुष्कर्म और यौन शोषण की लिखित शिकायत दर्ज कराई और आईपीसी की धारा 376(2)(1) और धारा 92 (बी) के तहत मामला दर्ज किया. पुलिस ने कहा कि महिला शिकायत दर्ज करने को तैयार नहीं थी, इसके पीछे कारण परिचित लोगों में से अपराधी का होना हो सकता है.

Tags: Tamil nadu

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर