Assembly Banner 2021

कमल हासन की पार्टी से जुड़े पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के सहयोगी, जानें कौन हैं

'मक्कल निधि मय्यम पार्टी के अध्यक्ष कमल हासन के साथ वी पोनराज. (ANI/3 March 2021)

'मक्कल निधि मय्यम पार्टी के अध्यक्ष कमल हासन के साथ वी पोनराज. (ANI/3 March 2021)

Tamil Nadu Assembly Elections 2021: तमिलनाडु में छह अप्रैल को एक चरण में विधानसभा चुनाव होने हैं, जबकि वोटों की गिनती 2 मई को होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 4, 2021, 10:50 AM IST
  • Share this:

चेन्नई. वी पोनराज को कमल हासन की पार्टी मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है. पोनराज देश के पूर्व राष्ट्रपति और वैज्ञानिक डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम के वैज्ञानिक सलाहकार रह चुके हैं. कमल हासन मक्कल निधि मय्यम पार्टी के संस्थापक हैं. तमिलनाडु में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एमएनएम ने अपनी तैयारियों को अमलीजामा पहनाना शुरू कर दिया है. तमिलनाडु में छह अप्रैल को एक चरण में विधानसभा चुनाव होने हैं, जबकि वोटों की गिनती 2 मई को होगी.
इस बीच पार्टी के फाउंडर कमल हासन ने संकेत दिए थे कि तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए उनके नेतृत्व में तीसरा मोर्चा गठित किए जाने की संभावना है. बीते 21 फरवरी को चेन्नई चेन्नई के एक निजी कॉलेज में अपनी पार्टी मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) के चौथे स्थापना दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान हासन ने इस बात के भी संकेत दिए कि अगर द्रमुक के शीर्ष नेतृत्व की ओर से गठबंधन की पेशकश की जाए तो वह इस पर विचार कर सकते हैं.


Youtube Video

राज्य में उनकी अगुवाई में तीसरे मोर्चे के गठन की संभावना पर पूछे गए सवाल के जवाब में हासन ने संवाददाताओं से कहा था, 'मुझे लगता है कि तीसरा मोर्चा गठित हो सकता है. परिस्थितियां इसके अनुकूल हैं. ऐसा जल्द ही हो सकता है.' सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक-भाजपा और द्रमुक-कांग्रेस गठबंधन ने पहले ही विधानसभा चुनाव के लिए अभियानों की शुरुआत कर दी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज