लाइव टीवी

तमिलनाडु: 70 फुट गहरे बोरवेल में चार दिन से फंसा है 2 साल का बच्चा, बचाने में जुटी 15 टीम

News18Hindi
Updated: October 28, 2019, 1:57 PM IST
तमिलनाडु: 70 फुट गहरे बोरवेल में चार दिन से फंसा है 2 साल का बच्चा, बचाने में जुटी 15 टीम
तमिलनाडु में 70 फुट गहरे बोरवेल में गिरा 2 साल का बच्चा

तिरुचिरापल्ली जिले के एक गांव में शुक्रवार को 70 फुट नीचे बोरवेल में 2 साल का मासूम गिर गया था, जिसे बचाने की लगातार कोशिश की जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2019, 1:57 PM IST
  • Share this:
तिरुचिरापल्ली. तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली जिले में एक बोरवेल में गिरे दो साल के बच्चे को बचाने के प्रयास चौथे दिन भी जारी है. राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (NDRF) और राज्य आपदा मोचन बल (SDRF) समेत 15 टीमें बचाव कार्य में लगी हुई हैं. राज्य सरकार के एक शीर्ष अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए कहा कि बचाव अभियान किसी भी कीमत पर बंद नहीं किया जाएगा.

तिरुचिरापल्ली जिले के एक गांव में शुक्रवार को 70 फुट नीचे बोरवेल में 2 साल का मासूम गिर गया था, जिसे बचाने की लगातार कोशिश की जा रही है. राजस्व प्रशासन के आयुक्त जे राधाकृष्णन ने कहा कि जिले के मनाप्पराई के पास नादुकट्टुपट्टी में बोरवेल में गिरे बच्चे को बचाने के प्रयास किसी भी कीमत बंद नहीं किए जाएंगे और काम जारी रहेगा.



उन्होंने ने कहा, 'बचाव कार्यों को किसी भी कीमत पर बंद नहीं किया जाएगा. प्रयासों में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी. साथ ही हम बच्चे के माता-पिता को कोई झूठी उम्मीद नहीं देना चाहते हैं.’ उन्होंने कहा कि बचाव के प्रयासों में आधुनिक उपकरणों का उपयोग किया जा रहा है.
Loading...

घटनास्थल पर डेरा डाले तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री सी विजयभास्कर ने कहा कि नया बोरवेल खोदे जाने से एक व्यक्ति को नीचे पहुंचने और बच्चे को बचाने में मदद मिलेगी. मंत्री ने कहा कि कई विशेषज्ञ अभियान की निगरानी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि चट्टानी इलाका और बारिश एक बड़ी चुनौती है. लाखों लोग बच्चे के सही सलामत निकलने की प्रार्थना कर रहे हैं.

गौरतलब है कि बच्चा शुक्रवार की शाम को नादुकट्टुपट्टी में अपने घर के पास खेलते समय बोरवेल में गिर गया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 1:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...