तमिलनाडु चुनाव 2021: बीजेपी के Video कैम्पेन में कार्ति चिदंबरम की पत्नी की तस्वीर, हुई फजीहत

कार्ति चिदंबरम की पत्नी श्रीनिधि चिदंबरम.

कार्ति चिदंबरम की पत्नी श्रीनिधि चिदंबरम.

Tamil Nadu Assembly Elections 2021: तमिलनाडु चुनाव के लिए बीजेपी के प्रचार वीडियो में एक जगह श्रीनिधि चिदंबरम को भरतनाट्यम नृत्य करते हुए दिखाया गया है. वहीं जिस गाने पर वह नृत्य कर रही हैं उसे राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री करुणानिधि ने लिखा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 12:32 PM IST
  • Share this:
चेन्नई. तमिलनाडु की भाजपा ईकाई को उस वक्त काफी फजीहत झेलना पड़ा जब उन्होंने चुनाव प्रचार (Tamil Nadu Assembly Elections 2021) के सिलसिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. दरअसल उस वीडियो में जिस महिला कलाकार को दिखाया गया है वो कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम की पत्नी श्रीनिधि चिदंबरम थीं. जैसे ही यह बात सामने निकलकर आई, उस वीडियो को भाजपा ने तुरंत ही अपने ट्विटर अकाउंट से हटा दिया.

भाजपा ने तमिलनाडु में जनता के सामने अपनी योजनाओं और घोषणापत्र को जाहिर करने के लिए एक वीडियो जारी किया था. इसी वीडियो में एक वक्त जब तमिलनाडु की संस्कृति का जिक्र होता है, तो उसमें  श्रीनिधि चिदंबरम को भरतनाट्यम नृत्य करते हुए दिखाया गया है. एक और दिलचस्प बात यह है कि जिस गाने पर वह नृत्य कर रही हैं उसे राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री करुणानिधि ने लिखा था. ऐसे में भाजपा की किरकिरी होनी तय ही थी. वीडियो आने के बाद भाजपा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा, जिसके बाद भाजपा ने उस वीडियो को अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया.

बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे और कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम की पत्नी श्रीनिधि चिदंबरम एक कलाकार होने के साथ ही मेडिकल प्रोफेशनल भी हैं.


तमिलनाडु की कांग्रेस ईकाई ने भी इस वीडियो को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट किया, 'हम जानते हैं कि 'सहमति' शब्द को समझना आपके लिए कठिन है, लेकिन आप मिसेज श्रीनिधी कार्ति चिदंबरम की तस्वीर को बिना उनकी इजाजत के इस्तेमाल नहीं कर सकते. आपने जो किया है, उससे साबित होता है कि आपका प्रचार झूठा है.'

तमिलनाडु की सभी विधानसभा सीटों पर 6 अप्रैल को एक ही चरण चुनाव होना है, जबकि मतों की गिनती 2 मई को होगी. इस बार के चुनाव में भाजपा ने एआईएडीएमके के साथ गठबंधन किया है, जबकि कांग्रेस ने डीएमके से हाथ मिलाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज