Assembly Banner 2021

Tamil Nadu Elections: 5 किलो के सोने के गहने पहनकर नामांकन भरने पहुंचा ये प्रत्‍याशी

हरि नादर चर्चा का विषय बने हुए हैं. (Pic- Social Media)

हरि नादर चर्चा का विषय बने हुए हैं. (Pic- Social Media)

Tamil Nadu Elections 2021: निर्दलीय प्रत्‍याशी हरि नादर ने नामांकन पत्र में जानकारी दी है कि उनके पास 11.2 किलोग्राम सोना है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 17, 2021, 1:32 PM IST
  • Share this:
चेन्‍नई. तमिलनाडु (Tamil Nadu Elections 2021) समेत पांच राज्‍यों में होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Elections 2021) में अब कुछ ही दिनों का वक्‍त बचा है. ऐसे में तमिलनाडु (Tamil Nadu) में प्रत्‍याशियों की नामांकन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. कोरोना काल में होने वाले इन चुनाव में नामांकन के लिए प्रत्‍याशी बेहद अलग-अलग ढंग से पहुंचते दिखाई दे रहे हैं. ऐसे ही एक प्रत्‍याशी ने मंगलवार को तमिलनाडु में नामांकन भरा है. नामांकन के समय इस प्रत्‍याशी ने 5 किलो के सोने के गहने पहने हुए थे. इस कारण वह चर्चा का विषय बन गया है.

यह घटना तमिलनाडु के तिरुनलवेली जिले की है. तिरुनलवेली जिले में हरि नादर नामक प्रत्‍याशी निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. वह मंगलवार को अलंगुलम विधानसभा क्षेत्र से नामांकन भरने पहुंचे थे. इस दौरान उन्‍होंने 5 किलो के सोने के गहने पहने हुए थे. उन्‍हें देखकर हर कोई हैरान था. वह इलाके में चर्चा का विषय बने हुए हैं.

निर्दलीय प्रत्‍याशी हरि नादर ने नामांकन पत्र में जानकारी दी है कि उनके पास 11.2 किलोग्राम सोना है. बता दें कि इससे पहले भी चेन्‍नई में एक निर्दलीय प्रत्‍याशी पीपीई किट पहनकर नामांकन भरने पहुंचा था.

बता दें कि तमिलनाडु में विधानसभा की कुल 234 सीटें हैं और इसका कार्यकाल 24 मई को पूरा हो रहा है. राज्‍य में 6 अप्रैल को इन चुनाव के तहत मतदान होना है. इसके लिए राजनीतिक दलों ने अपने अधिकांश प्रत्‍याशियों की घोषणा कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज