तमिलनाडु सरकार ने टीवी सीरियल की शूटिंग पर लगे प्रतिबंधों में और छूट दी

तमिलनाडु सरकार ने टीवी सीरियल की शूटिंग पर लगे प्रतिबंधों में और छूट दी
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई पलानीसामी की फाइल फोटो

मुख्यमंत्री के. पलानीसामी (CM K. Palaniswami) ने कहा कि इसके पहले 21 मई को अधिकतम 20 कलाकारों और तकनीशियनों (Artist and Technician) के साथ टीवी सीरियल शूट करने की अनुमति दी गई थी, लेकिन मनोरंजन उद्योग से जुड़े लोगों ने यह संख्या बढ़ाने का आग्रह किया.

  • Share this:
चेन्नई. तमिलनाडु सरकार (Tamil Nadu Government) ने टीवी सीरियल (TV Serial) की शूटिंग के सेट पर लगे प्रतिबंधों (Restrictions) में और छूट देने की शनिवार को घोषणा करते हुए और अधिक लोगों को वहां काम करने की अनुमति दे दी.

मुख्यमंत्री के. पलानीसामी (CM K. Palaniswami) ने कहा कि इसके पहले 21 मई को अधिकतम 20 कलाकारों और तकनीशियनों (Artist and Technician) के साथ टीवी सीरियल शूट करने की अनुमति दी गई थी, लेकिन मनोरंजन उद्योग से जुड़े लोगों ने यह संख्या बढ़ाने का आग्रह किया.

31 मई से अधिकतम 60 कलाकार और तकनीशियन शूटिंग के सेट पर जा सकते हैं
मुख्यमंत्री ने कहा कि उद्योग से जुड़ी दो संस्थाओं ने सरकार (Government) से कहा कि केवल 20 लोगों के साथ शूटिंग (Shooting) करना संभव नहीं है.



उन्होंने कहा, “ 31 मई से अधिकतम 60 कलाकार और तकनीशियन (Technician) शूटिंग के सेट पर जा सकते हैं.” उन्होंने कहा कि शूटिंग शुरु करने से पहले चेन्नई निगम आयुक्त  (Chennai Corporation Commissioner) या जिला कलेक्टर (District Collector) से अनुमति लेनी होगी.



तमिलनाडु में 20 हज़ार से ज्यादा मरीज़
इस बीच तमिलनाडु (Tamil Nadu) में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 20 हज़ार को पार कर गई है. यहां पिछले 24 घंटे में 874 नए केस सामने आए हैं. यानी अब यहां मरीजों की कुल संख्या 20246 पर पहुंच गई है. राज्य में लगातार तीसरे दिन शुक्रवार को भी संक्रमण के 800 से अधिक नये मामले सामने आये. नौ और मरीजों की संक्रमण (Infection) से मौत होने से राज्य में मृतक संख्या बढ़कर 154 हो गई.

यह भी पढ़ें: COVID-19: बदमाशों को पकड़ने PPE किट पहनकर जाएगी पुलिस, ताकि कोरोना से हो बचाव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading