तमिलनाडु में 16 नवंबर से खुलेंगे स्‍कूल-कॉलेज, मल्‍टीप्‍लेक्‍स को मिलेगी अनुमति, लेकिन होगी शर्त

तमिलनाडु सरकार ने नवंबर से स्कूलों, कॉलेजों और सिनेमा घरों को फिर से खोलने की अनुमति दी: सरकार
तमिलनाडु सरकार ने नवंबर से स्कूलों, कॉलेजों और सिनेमा घरों को फिर से खोलने की अनुमति दी: सरकार

Tamil Nadu To Reopen Schools, Colleges and Theatres: तमिलनाडु में 16 नवंबर से स्‍कूल (कक्षा 9-12 के लिए), कॉलेज, अनुसंधान संस्थान और अन्य शैक्षणिक संस्थान खुल सकते हैं. इसके साथ ही 10 नवंबर से सिनेमा घरों और मल्‍टीप्‍लेक्‍स को 50 फीसदी की क्षमता के साथ खोलने की अनुमति दी गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 7:58 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. तमिलनाडु सरकार (Tamil Nadu Govt) ने प्रतिबंधों में ढील देते हुए तथा मानक संचालन प्रक्रिया का पालन करते हुए अगले महीने से स्कूल, कालेज, सिनेमाघर, चिड़ियाघर इत्यादि पुनः खोलने की मंजूरी शनिवार को दी. केंद्र सरकार (Central Government) के निर्णय के मुताबिक, उपनगरीय ट्रेन सेवा के पुनः संचालन को मंजूरी मिल चुकी है. मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी (CM K Palaniswami) ने एक आधिकारिक वक्तव्य में कहा कि स्कूल, सभी कालेज, शोध एवं अन्य शैक्षणिक संस्थान और छात्रावासों को 16 नवंबर से खोलने की अनुमति दी जाती है.

उन्होंने कहा कि स्कूलों में नौवीं से 12वीं तक की कक्षाएं ही संचालित होंगी. मुख्यमंत्री ने कहा कि सिनेमाघरों, थियेटरों, मल्टी प्लेक्स, चिड़ियाघर और मनोरंजन पार्क पचास प्रतिशत क्षमता के साथ 10 नवंबर से खुलेंगे. उन्होंने कहा कि निषिद्ध क्षेत्रों में प्रतिबंध लागू रहेंगे और स्विमिंग पूल, तट और पर्यटन स्थल अभी बंद रहेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज