Home /News /nation /

तमिलनाडु में प्रसिद्ध हलवा स्टोर के मालिक का शव अस्पताल में मिला, कोरोना से था संक्रमित

तमिलनाडु में प्रसिद्ध हलवा स्टोर के मालिक का शव अस्पताल में मिला, कोरोना से था संक्रमित

कोरोना वायरस से संक्रमित था मालिक.

कोरोना वायरस से संक्रमित था मालिक.

कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित होने के बाद उन्हें हाल ही में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

    तिरुनेलवेली, (तमिलनाडु). कई दशक पुराने ‘‘इरूत्तु कढ़ाई हलवा' स्टोर (Halwa Store) के मालिक का शव एक अस्पताल में फांसी से लटकता हुआ मिला. कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उन्हें हाल ही में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. राज्य के मिठाई प्रेमी लोगों के बीच यह स्टोर प्रसिद्ध है.

    एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि हरि सिंह (80) का शव अस्पताल के वार्ड में फांसी से लटकता हुआ मिला. उनके परिवार के सदस्यों को पृथक-वास में रखा गया है. यह परिवार मूलत: राजस्थान का है और यहां आकर बस गया था. उनके स्टोर के व्यंजन श्रीलंका और मलेशिया सहित कई देशों में रहने वाले तमिल लोगों के बीच लोकप्रिय हैं.

    बता दें कि तमिलनाडु में बृहस्पतिवार को कोविड-19 के 3,509 नए मामले सामने आए जो एक दिन में अब तक सामने आए सर्वाधिक मामले हैं. इसके साथ ही 45 और लोगों की मौत हो गई. राज्य में अब संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 70,977 तथा मृतकों की संख्या 911 हो गई है.

    स्वास्थ्य विभाग ने एक बुलेटिन में कहा कि नए मामलों में से 1,834 मामले चेन्नई से हैं जो राजधानी में आज की तारीख तक एक दिन में आए सर्वाधिक मामले हैं. राज्य में संक्रमण के कुल 70,977 मामलों में से राजधानी चेन्नई में 47,650 मामले हैं. इसने कहा कि मौत के 45 मामलों में से 42 लोग पहले से ही किसी न किसी अन्य बीमारी से पीड़ित थे. राज्य में अभी 30,064 लोगों का उपचार चल रहा है और 39,999 लोग ठीक हो चुके हैं.

    Tags: COVID 19, Tamil nadu

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर