Home /News /nation /

तमिलनाडु: HIV पॉजीटिव मां ने 1 साल की बेटी के साथ कुएं में लगाई छलांग, दोनों की मौत

तमिलनाडु: HIV पॉजीटिव मां ने 1 साल की बेटी के साथ कुएं में लगाई छलांग, दोनों की मौत

मदुरै में एक मां ने अपनी 1 साल की बेटी के साथ कुएं में कूद कर आत्‍महत्‍या कर ली. ( सांकेतिक फोटो)

मदुरै में एक मां ने अपनी 1 साल की बेटी के साथ कुएं में कूद कर आत्‍महत्‍या कर ली. ( सांकेतिक फोटो)

तमिलनाडु (tamil nadu) के मदुरै जिले में हुई एक दर्दनाक घटना में एक महिला ने अपनी एक साल की बेटी के साथ कुएं में कूद कर आत्‍महत्‍या कर ली. महिला के बारे में बताया गया है कि वह एचआईवी (HIV) एड्स से पीड़ित थी. पुलिस मामले में छानबीन कर रही है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना के बारे में अन्‍य लोगों से पूछताछ की जा रही है. पति के संक्रमित होने का पता चलने पर महिला की भी जांच कराई गई थी, जिसमें वह भी पॉजीटिव निकली थी.

अधिक पढ़ें ...

    मदुरै.  तमिलनाडु (tamil nadu) के मदुरै जिले में हुई एक दर्दनाक घटना में एक महिला ने अपनी एक साल की बेटी के साथ कुएं में कूद कर आत्‍महत्‍या (women suicide) कर ली. महिला के बारे में बताया गया है कि वह एचआईवी (HIV) एड्स से पीड़ित थी. पुलिस मामले में छानबीन कर रही है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना के बारे में अन्‍य लोगों से पूछताछ की जा रही है. जिले के टी पुडुपट्टी इलाके में हुई इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है.

    पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस महिला की शादी तेनकासी जिले के एक व्‍यक्ति से करीब चार साल पहले हुई थी. दंपती तिरुपुर इलाके में रहते थे. 2020 में मृतक महिला के पति को एचआईवी एड्स का पता चला था. यह जानकारी उसे तब लगी थी जब सड़क  दुर्घटना में घायल होने पर उसे तिरुनेलवेली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पति के संक्रमित होने का पता चलने पर महिला की भी जांच कराई गई थी, जिसमें वह भी पॉजीटिव निकली थी.

    ये भी पढ़ें :  किस हाल में है भारत का पहला ओमिक्रॉन संक्रमित?, पहली बार बताया- नया वेरिएंट कैसे डाल रहा असर

    ये भी पढ़ें :  HTLS 2021: गूगल के CEO सुंदर पिचाई ने कहा- लोगों का डेटा देश की सरकारों के पास सबसे ज्यादा है

    स्‍थानीय लोगों ने बताया कि इन संक्रमित महिला अपनी मां के यहां रहने आई थी. यहां गुरुवार को वह अपनी बेटी के साथ घर से बाहर निकली थी और उसके बाद से उसका पता नहीं था. आसपड़ोस में तलाश करने पर भी उसकी जानकारी नहीं मिली थी, तभी दोनों के शव एक कुएं में दिखाई दिए थे.

    पुलिस ने बताया कि स्‍थानीय लोगों ने सूचना दी थी और इस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को बाहर निकाला और पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया था. स्‍थानीय स्‍तर पर पूछताछ की जा रही है. कुडाकोविल पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने कहा कि एक जांच चल रही है और जांच के निष्कर्षों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

    Tags: HIV, Tamil nadu, Women suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर