लाइव टीवी

करोना के मरीज को गलती से बता दिया निगेटिव, हॉस्पिटल से निकले शख्स को अब ढूंढ रही है पुलिस

News18Hindi
Updated: April 9, 2020, 1:03 PM IST
करोना के मरीज को गलती से बता दिया निगेटिव, हॉस्पिटल से निकले शख्स को अब ढूंढ रही है पुलिस
सांकेतिक तस्वीर

तमिलनाडु में कोरोना वायरस (Coronavirus) से पीड़ित मरीजों की संख्या 700 से ज्यादा है. जबकि अब तक राज्य में 8 लोगों की मौत हो चुकी है.

  • Share this:
चेन्नई. देश भर में कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण को रोकने के लिए लगातार टेस्ट किए जा रहे हैं. साथ ही लगभग हर शहर में लॉकडाउन का सख्ती से पालन किया जा रहा है. इसके बावजूद हॉस्पिटल के स्टाफ से कई बार गलतियां हो जाती हैं. ऐसा ही एक मामला तमिलनाडु (Tamil Nadu) से सामने आया है. दरअसल यहां विल्लिपुरम में एक मरीज को हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई. लेकिन बाद में पता चला कि वो पॉजिटिव था.

क्या है पूरा मामला?
एनडीटीवी के मुताबिक मंगलवार को उस शख्स को अस्पताल से छुट्टी देने के समय डॉक्यूमेंट में कोरोना वायरस को लेकर उसकी रिपोर्ट निगेटिव लिखी गई थी. ऐसे ही दो और मरीजों की रिपोर्ट आने के बाद छुट्टी दे दी गई. बाद में पता चला कि गलती से इन सबकी रिपोर्ट निगेटिव लिख दी गई थी. जबकि ये तीनों पॉजिटिव थे. दो लोगों को अस्पताल में फिर से भर्ती कराया गया. लेकिन तीसरे शख्स का अभी तक पता नहीं चला है. आखिर ऐसा कैसे हुआ पुलिस वाले भी कंफ्यूज हैं.

लगातार हो रही है लापरवाही



अस्पताल वालों की लापरवाही का ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले पिछले हफ्ते अस्पताल प्रशासन ने रिपोर्ट आने से पहले ही एक बॉडी को परिवारवालों को सौंप दिया था. बाद में पता चला कि वो पॉजिटिव था. जबकि उसके दाह संस्कार में कम से कम 50 लोग पहुंचे थे. इन सबको अब कोरोना वायरस का डर सता रहा है.



लगातार बढ़ रही है संख्या
बता दें कि तमिलनाडु में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या 700 से ज्यादा है. जबकि अब तक राज्य में 8 लोगों की मौत हो चुकी है. कहा जा रहा है कि कम से कम 679 ऐसे मरीज हैं जिन्होंने दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात में हिस्सा लिया था.

ये भी पढ़ें:-

ट्रंप के ट्वीट पर मोदी ने दिया जवाब, कहा- ऐसे समय में ही करीब आते हैं दोस्त

नोएडा: प्रशासन ने जारी की लिस्ट, यहां फोन कर मंगा सकते हैं सामान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 9, 2020, 12:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading