Assembly Banner 2021

तमिलनाडुः 5 किलो सोने के गहने पहनकर नामांकन करने पहुंचा प्रत्याशी, फोटो Viral

उम्मीदवार ने 5 किलो के सोने के गहने पहने हुए थे.

उम्मीदवार ने 5 किलो के सोने के गहने पहने हुए थे.

Tamil nadu Assembly Elections: तिरुनेलवेली जिले के अलांगुलम विधानसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन कराने वाले हरि नादर जब चुनाव आयोग के दफ्तर में गर्दन में सोने की कई वजनदार चेन पहुंचकर पहुंचे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 17, 2021, 9:50 PM IST
  • Share this:
चेन्नई. पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाडु, पुडुडुचेरी और केरल में इन दिनों विधानसभा चुनावों (Assembly Elections 2021) की तैयारी में प्रचार जोरोशोरों से चल रहा है. कुछ ही दिनों में पहले चरण का मतदान होने वाला है. प्रत्याशी भी नामांकन प्रक्रिया को पूरा करने में जुट गए हैं.

इस बीच मंगलवार को तमिलनाडु में एक उम्मीदवार ने 5 किलो सोने के गहने पहनकर नामांकन कराया. राज्य के तिरुनेलवेली जिले के अलांगुलम विधानसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन कराने वाले हरि नादर जब चुनाव आयोग के दफ्तर में गर्दन में सोने की कई वजनदार चेन पहुंचकर पहुंचे. एक निर्दलीय उम्मीदवार को इस तरह सोने में लदा देख हर कोई हैरान रह गया.

निर्दलीय उम्मीदवार के पास है 11 किलो सोना
जब से निर्दलीय उम्मीदवार इतना सोना पहनकर पहनें हैं, तब से सुर्खियों का बाजार गर्म है. अपने नामांकन में निर्दलीय प्रत्‍याशी हरि नादर ने नामांकन पत्र में जानकारी दी है कि उनके पास 11.2 किलोग्राम सोना है.
हालांकि तमिलनाडु में यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले चेन्‍नई में एक निर्दलीय प्रत्‍याशी पीपीई किट पहनकर नामांकन भरने पहुंचा था.



पलानीस्वामी ने 47 लाख रुपए की संपत्ति घोषित की
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने एदापदी निर्वाचन क्षेत्र से छह अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करते समय 47 लाख रुपए से अधिक की चल संपत्ति घोषित की और कहा कि उनके नाम पर कोई अचल संपत्ति नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पत्नी की चल-अचल संपत्ति 1,04,11,631 रुपए की है और हिंदू अविभाजित परिवार (एचयूएफ) के अंतर्गत 50.21 लाख रुपए की संपत्ति है.

उन्होंने अपनी पत्नी के नाम पर 1.78 करोड़ रुपए और पैतृक संपत्ति सहित हिंदू अविभाजित परिवार (एचयूएफ) के तहत 2.10 करोड़ रुपए की अचल संपत्ति की घोषणा की.

6 अप्रैल को होना है मतदान
बता दें कि तमिलनाडु में विधानसभा की कुल 234 सीटें हैं और इसका कार्यकाल 24 मई को पूरा हो रहा है. राज्‍य में 6 अप्रैल को इन चुनाव के तहत मतदान होना है. इसके लिए राजनीतिक दलों ने अपने अधिकांश प्रत्‍याशियों की घोषणा कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज