लाइव टीवी

सांपों से भरे 30 फीट गहरे कुएं में गिरा मोर, युवक ने छलांग लगाकर बचाई जान

News18Hindi
Updated: December 2, 2019, 3:56 PM IST
सांपों से भरे 30 फीट गहरे कुएं में गिरा मोर, युवक ने छलांग लगाकर बचाई जान
जान पर खेलकर मोर को बचाया

3 मिनट 26 सकेंड के इस वीडियो को देखने के दौरान कुछ पल के लिए आपकी सांसे थम सी जाएगी....

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2019, 3:56 PM IST
  • Share this:
ये एक ऐसा वीडिया है जिसे आप बार-बार देखना चाहेंगे. इस वीडियो को देख कर पक्षियों और जानवरों के प्रति आपका प्यार और बढ़ जाएगा. वीडियो में दिखने वाले शख्स की आप तारीफ करते नहीं थकेंगे. इस शख्स ने जान पर खेल कर राष्ट्रीय पक्षी मोर (Peacock) को बचा लिया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है.

3 मिनट 26 सकेंड के इस वीडियो को देखने के दौरान कुछ पल के लिए आपकी सांसे थम सी जाएगी. पूरा वीडिया किसी बॉलीवुड की फिल्म की तरह दिख रहा है. ये वीडियो तमिलनाड़ु के किसी कस्बे का है. किसी ने देखा कि 30 फीट के गहरे कुएं में एक मोर गिर गया है. इस कुएं में भारी संख्या में सांपों का बसेरा था.

देखें वीडियो:


जैसे ही लोगों ने मोर को कुएं में गिरते देखा आस-पास के इलाकों में हड़कंप मच गया. लोगों को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर कैसे इस मोर का बचाया जाए. कुएं की गहराई और सांपों को देखकर लोग डर गए थे. इसी बीच वहां एक लड़के ने किसी तरह मोर को बचाने की ठान ली. फिर क्या था रस्सी के सहारे उस लड़के ने कुंए में छलांग लगा दी. बाहर तीन-चार लोग उस रस्सी को थामे बाहर खड़े थे.

किसी ने सच ही कहा है हिम्मते मर्दा तो मददे खुदा.... लड़का नीचे पहुंचा और मोर को बचा लिया. पानी में मोर को पकड़ना आसान नहीं था. लेकिन सूझबूझ दिखाते हुए इस शख्स ने मोर को आखिरकार बचा ही लिया. कुछ ही पल बाद जैसे वो बाहर आया लोगों की जान में जान आ गई. मोर की तुरंत ही पास के अस्पाताल में इलाज कराया गया

ये भी पढ़ें:
Loading...

जज के इंटरव्यू में पूछा-4 लोग मर्डर करने जाएं,हत्या 1 से हो तो किस पर होगा केस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 3:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...