भगवान से ऐसी मन्नत मांगी कि सरकारी नौकरी मिलते ही देनी पड़ी जान

तमिलनाडु में सरकारी नौकरी मिलने पर एक शख्स ने आत्महत्या कर ली.
तमिलनाडु में सरकारी नौकरी मिलने पर एक शख्स ने आत्महत्या कर ली.

तमिलनाडु (Tamil Nadu) के शख्स की मन्नत मांगने के कुछ समय बाद ही मंंबई (Mumbai) में बैंक ऑफ इंडिया (Bank of india) में नौकरी लग गई. इसके बाद शख्स ने रेलवे ट्रैक पर कूदकर अपनी जान देगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2020, 7:33 AM IST
  • Share this:
कन्याकुमारी. तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कन्याकुमारी (Kanyakumari) में एक अजीबो गरीब मामले में एक शख्स ने इस वजह से आत्महत्या (Suicide) कर ली क्योंकि उसकी सरकारी नौकरी (Government Job) लग गई थी. दरअसल इस शख्स ने भगवान के सामने मन्नत मांगी थी कि अगर उनकी सरकारी नौकरी लग गई तो वह अपना जीवन त्याग देगा और भगवान की शरण में चला जाएगा. उनकी मन्नत पूरी होते ही उसने ऐसा कदम उठा लिया कि हर कोई हैरान रह गया.

ये मामला तमिलनाडु के कन्याकुमारी जिले के नागरकोइल इलाके का है. नागरकोइल में रहने वाले नवीन (32) की काफी वक्त से नौकरी नहीं लग रही थी. हर जगह से निराश हो जाने के बाद नवीन ने भगवान के सामने मन्नत मांगी कि ​अगर उसकी नौकरी लग जाती है तो वह अपना जीवन त्याग देगा और भगवान की शरण में आ जाएगा.

मन्नत मांगने के कुछ समय बाद ही नवीन की नौकरी मंंबई में बैंक ऑफ इंडिया में लग गई. नवीन नौकरी ज्वाइन करने के लिए दफ्तर भी गया और वहां पर 15 दिन बिताए. इसके बाद नवीन वापस शुक्रवार को त्रिवेंद्रम के लिए रवाना हुआ और एक रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पर लेट गया.
इसे भी पढ़ें :- जॉब न होने के वजह से छात्र ने की आत्महत्या, छोड़ा सुसाइड नोट



नवीन के पास से रेलवे पुलिस को सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने लिखा कि वह भगवान को वचन दे चुका है कि वह उसकी शराण में जल्द ही आ जाएगा. उसने नौकरी मिलने की मन्नत के बारे में भी सुसाइड नोट में जिक्र किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज