Home /News /nation /

Youtube देखकर पति कर रहा था डिलीवरी, मर गया बच्‍चा, पत्‍नी की हालत गंभीर

Youtube देखकर पति कर रहा था डिलीवरी, मर गया बच्‍चा, पत्‍नी की हालत गंभीर

पति कर रहा था पत्‍नी की डिलीवरी. (File pic)

पति कर रहा था पत्‍नी की डिलीवरी. (File pic)

Tamil Nadu: हैरान करने वाली ये घटना तमिलनाडु के रानीपेट की है. यहां 32 साल के लोगानाथन नामक व्‍यक्ति ने एक साल पहले ही गोमती नाम की महिला से शादी की थी. उसी शादी के कुछ समय बाद ही गोमती गर्भवती हो गई. डॉक्‍टरों ने उसे डिलीवरी की डेट 13 दिसंबर दी थी. लेकिन 13 दिसंबर ठीक से बीत गई और 18 दिसंबर को उसे लेबर पेन हुआ था.

अधिक पढ़ें ...

    चेन्‍न्‍ई. अक्‍सर लोग यूट्यूब (Youtube) देखकर खाना बनाते हैं या कोई दूसरा काम करते हैं. लेकिन तमिलनाडु (Tamil Nadu) में एक पति ने जो किया, उससे सभी हैरान हैं. इस व्‍यक्ति ने यूट्यूब वीडियो (Youtube Video) देखकर अपनी पत्‍नी की डिलीवरी करनी चाही. उसकी इस कोशिश में नवजात की मौत (Baby Death) हो गई. जबकि उसकी पत्‍नी गंभीर रूप से बीमार हो गई है. उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

    हैरान करने वाली ये घटना तमिलनाडु के रानीपेट की है. यहां 32 साल के लोगानाथन नामक व्‍यक्ति ने एक साल पहले ही गोमती नाम की महिला से शादी की थी. उसी शादी के कुछ समय बाद ही गोमती गर्भवती हो गई. डॉक्‍टरों ने उसे डिलीवरी की डेट 13 दिसंबर दी थी. लेकिन 13 दिसंबर ठीक से बीत गई और 18 दिसंबर को उसे लेबर पेन हुआ था.

    लेकिन जब उसे लेबर पेन हुआ तो उसके पति ने उसे अस्‍पताल में भर्ती कराने की बजाय घर पर ही रखा. पति पर आरोप लगाया गया है कि उसने यूट्यूब देखकर उसकी डिलीवरी करनी शुरू कर दी. इसके लिए उसने अपनी बहन की भी मदद ली. लेकिन जब बच्‍चा पैदा हुआ तो उसकी पत्‍नी बेहोश हो चुकी थी और बच्‍चा भी जीवित नहीं था.

    गोमती के शरीर से काफी खून भी बह चुका था. इसके बाद जल्‍दबाजी में उसे पुन्‍नाई प्राथमिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र ले जाया गया. वहां से उसे वेल्‍लोर के सरकारी अस्‍पताल रेफर कर दिया गया है. वहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. नवजात की मौत के बाद पुन्‍नाई के प्राथमिक स्‍वास्‍थ्‍य अफसर ने गोमती के पति के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

    Tags: Tamil nadu, Youtube

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर