लाइव टीवी

पानी के लिए तमिलनाडु में युवक की पीट-पीटकर हत्या

News18Hindi
Updated: June 8, 2019, 4:11 PM IST
पानी के लिए तमिलनाडु में युवक की पीट-पीटकर हत्या
पानी के लिए तमिलनाडु में युवक की पीट-पीटकर हत्या

देश में पानी की किल्लत दिनों-दिन बढ़ती जा रही है. पानी को लेकर हालात इस कदर बदतर हो गए है कि लोग अब एक-दूसरे की जान तक लेने पर आमादा हो गए हैं.

  • Share this:
देश में पानी की किल्लत दिनों-दिन बढ़ती जा रही है. पानी को लेकर हालात इस कदर बदतर हो गए है कि लोग अब एक-दूसरे की जान तक लेने पर आमादा हो गए हैं. तमिलनाडु में पानी की किल्लत को लेकर हुए विवाद में एक 33 साल के युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक पानी का टैंक चलाता है. बताया जाता है कि उसे एक परिवार के चार लोगों ने बेरहमी से पीटा था. पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के अनुसार डी आनंद बाबू थंजावुर के विलार साउथ कॉलोनी में रहता था. बताया जाता है कि आरोपी कुमार अपने तीन बेटों के साथ घर के पास बने सार्वजनिक नल से पानी भर रहा था. कुमार और उसके तीनों बेटों से काफी बड़े-बड़े प्लास्टिक बैरल ले रखे थे. आनंद ने जब उन्हें पानी भरते देखा तो उसने कुमार को ऐसा करने से मना किया.

इसे भी पढ़ें :- असम में मॉब लिंचिंग, तिनसुकिया में मां-बेटे की पीट-पीटकर हत्या

आनंद ने कहा कि और भी लोगों को पानी लेना है इसलिए इतने बड़े बैरल को वहां से हटाए. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया और मारपीट शुरू हो गई. झगड़े के बीच में आए कुमार के 19, 21 और 22 वर्ष के बेटों ने आनंद पर धावा बोल दिया और उसे बुरी से पीटना शुरू कर दिया. मारपीट के दौरान ही आनंद की मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 8, 2019, 4:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर