तमिलनाडु: बेटी का पीछा करने वालों से भिड़ा शख्स तो चाकू मार कर दी गई हत्या

तमिलनाडु: बेटी का पीछा करने वालों से भिड़ा शख्स तो चाकू मार कर दी गई हत्या
चेन्नई में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई (सांकेतिक फोटो)

पुलिस (police) ने सोमवार को बताया, सिलाम्बरासन, जो लगभग एक साल से थानीगइमनी की बेटी का पीछा कर रहा था, जब वह घर लौट रही थी तो वह उसे एकतरफा प्यार (one sided loce) को स्वीकार करने के लिए परेशान कर रहा था

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 15, 2020, 7:48 PM IST
  • Share this:
चेन्नई. चेंगलपेट (Chengalpet) के पास गुरुवार देर रात एक कॉलेज स्टूडेंट (college student) के 50 वर्षीय पिता की तीन लोगों के गुट ने हत्या (murder) कर दी गई. ऐसा तीन दिन पहले उनके अपनी बेटी को परेशान करने वालों से भिड़ने के लिए किया गया. मुख्य आरोपी 20 वर्षीय सिलाम्बरासन, पद्लम का निवासी है, जो एक कसाई की दुकान (butcher shop) पर काम करता है. उसे, उसके साथी अकबर अली और विज सहित चेंगलपेट पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस (police) के मुताबिक, एक निजी स्कूल (private school) में बस चालक, थानीगइमनी, चेंगलपेट के पास इरुनकुंड्रापल्ली गांव में अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहता था. गुरुवार की रात, गिरोह (gang) ने थानागइमनी को तब रोका जब वह मोटरसाइकिल (motorcycle) से घर लौट रहा था और उस पर कसाई के चाकू से हमला किया.

पुलिस (police) ने सोमवार को बताया, सिलाम्बरासन, जो लगभग एक साल से थानीगइमनी की बेटी का पीछा कर रहा था, जब वह घर लौट रही थी तो वह उसे एकतरफा प्यार (one sided loce) को स्वीकार करने के लिए परेशान कर रहा था. लड़की ने अपने पिता को इस घटना (incident) के बारे में बताया और थानीगइमनी, सिलंबरासन से भिड़ गया. मौखिक लड़ाई (verbal fight) के बढ़ने के बाद, थानीगइमनी ने कथित तौर पर उसे सबके सामने थप्पड़ मार दिया.

पीड़िता के 150 रिश्तेदारों और पड़ोसियों ने एसपी कार्यालय के सामने किया प्रदर्शन
इससे अपमानित होकर, सिलम्बरासन ने अपने दो दोस्तों के साथ उसे मारने की साजिश रची और गुरुवार की रात को थानीगइमनी पर हमला किया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया, "गिरोह ने उन्हें चाकू मारे और घटनास्थल से भाग गये." थानीगइमनी को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. चेंगलपेट पुलिस ने एक विशेष टीम बनाई और एक संदिग्ध अकबर अली को गिरफ्तार कर लिया.
यह भी पढ़ें: लाल किले से चीन-पाक पर बोले पीएम मोदी- जिसने भी आंख उठाई, माकूल जवाब दिया



शुक्रवार तड़के, पीड़ित के लगभग 150 रिश्तेदार और पड़ोसी चेंगलपेट एसपी कार्यालय के सामने एकत्रित हुए और सभी संदिग्धों को गिरफ्तार करने की मांग की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज