Home /News /nation /

tamil nadu minor girl died due to abortion pills to terminate pregnancy grv

तमिलनाडुः नाबालिग की मौत की वजह बना झोलाछाप डॉक्टर, गर्भपात के लिए दी गोली खाने से गई जान

अस्पताल में डॉक्टर्स ने नाबालिग को मृत घोषित कर दिया. (फाइल फोटो)

अस्पताल में डॉक्टर्स ने नाबालिग को मृत घोषित कर दिया. (फाइल फोटो)

Tamil Nadu, Minor Girl, Abortion Pill: मुरुगन ने आनन फानन में लड़की को अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में डॉक्टर्स ने लड़की को देखा और उसे मृत घोषित कर दिया. नाबालिग की मौत के बाद उसके शव को तिरुवनमलाई के सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया. अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: तमिलनाडु (Tamil Nadu News) में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक झोलाछाप डॉक्टर ने एक नाबालिग (Minor Girl) को गर्भपात की गोली (Abortion Pills) दे दी, जिसे खाने के बाद उसकी मौत हो गई. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. नाबालिग की उम्र 15 साल है. यह घटना राज्य के तिरुवन्नमलाई जिले के चंगम के पास की है. उस शख्स की पहचान कर ली गई है जिसने नाबालिग को गर्भवती किया था.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार जिस शख्स ने नाबालिग को गर्भवती किया उसका नाम एस मुरुगन बताया जा रहा है और उसकी उम्र 27 साल है. शख्स युवती को रोजाना स्कूल छोड़ने जाता था. इसी दौरान दोनों के बीच संबंध बन गए. बताया जा रहा है कि लड़की हाल ही में गर्भवती हुई थी.

झोलाछाप डॉक्टर से ली गर्भपात की दवा
नाबालिग के गर्भवती होने की खबर जब मुरुगन को पता चली तो उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक झोलाछाप डॉक्टर से गर्भपात की गोली ली. इसके बाद मुरुगन लड़की को स्कूल छोड़ने ले गया जहां बीच रास्ते में उसने उसे गर्भपात की गोली खिला दी. गोली खाने के बाद जब मुरुगन और लड़की स्कूल के लिए बढ़े तो कुछ दूर चलने के बाद लड़की बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी.

मुरुगन ने आनन फानन में लड़की को अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में डॉक्टर्स ने लड़की को देखा और उसे मृत घोषित कर दिया. नाबालिग की मौत के बाद उसके शव को तिरुवनमलाई के सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया. अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस उस झोलाछाप डॉक्टर की भी तलाश कर रही है जिसने गर्भपात की गोली दी थी.

Tags: Abortion, Tamil nadu

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर