तमिलनाडु: OPS-EPS में खटपट की खबरों पर मंत्री बोले- सीएम और डिप्टी सीएम के बीच भगवान राम-लक्ष्मण जैसी समझ

 (PTI Photo/R Senthil Kumar)
(PTI Photo/R Senthil Kumar)

तमिलनाडु (Tamil nadu) में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक (Aiadmk) के भीतर सब कुछ ठीक नहीं है. विधानसभा का मानसून सत्र समाप्त होने के एक दिन बाद गुरुवार को उप मुख्यमंत्री ओ. पनीरसेल्वम (O Pannerselvam) ने एक आपात बैठक बुलाई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 19, 2020, 2:44 PM IST
  • Share this:
चेन्नई. तमिलनाडु (Tamil Nadu) के राजस्व मंत्री आरबी उदयकुमार (B UdayKumar) ने शनिवार को कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी (E Palani swami) और उप मुख्यमंत्री ओ. पनीरसेलवम (O Paneerselvam) के बीच समझ ठीक वैसी ही है, जैसी भगवान राम और उनके भाई लक्षमण के बीच थी.

पार्टी की शुक्रवार को हुई बैठक में दोनों नेताओं के बीच मतभेद के दावों के बारे में किए गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि दोनों नेता सेना जैसे अनुशासन के साथ पार्टी का नेतृत्व कर रहे हैं. उदयकुमार ने कहा कि दोनों नेताओं से करीब डेढ़ करोड़ कार्यकर्ता जुड़े हैं और वे सभी को ममता भरे स्नेह के साथ लेकर चल रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कृषि बिलों पर चिदंबरम बोले- हर दल तय करे कि वह किसानों के साथ है या भाजपा के साथ



पनीनरसेल्वम और पलानीस्वामी के बीच सब कुछ ठीक नहीं!
बीते दिनों सामने आया था कि तमिलनाडु में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के भीतर सब कुछ ठीक नहीं है. विधानसभा का मानसून सत्र समाप्त होने के एक दिन बाद गुरुवार को उप मुख्यमंत्री ओ. पनीरसेल्वम ने एक आपात बैठक बुलाई थी. पार्टी की ओर से कोई भी सामान्य बयान डिप्टी सीएम पनीरसेल्वम और मुख्यमंत्री  पलानीस्वामी के दस्तखत से जारी होता था, लेकिन हाल में एक बयान पर सिर्फ डिप्टी सीएम यानी कोआर्डिनेटर के ही साइन थे. पलानीस्वामी जॉइंट कोआर्डिनेटर हैं.

जब दोनों चेन्नई शुक्रवार को  के अव्वई शनमुगम सलाई में पार्टी कार्यालय पहुंचे, तो पनीरसेल्वम   'तमिलनाडु के भावी मुख्यमंत्री' और पलानीस्वामी 'स्थायी मुख्यमंत्री'  के नारे लगाए जा रहे थे. पनीरसेल्वम और पलानीस्वामी का स्वागत पार्टी के कैडरों द्वारा अलग-अलग किया गया. ऐसे में यह साफ दिख रहा है कि दोनों पार्टी में अलग-अलग सेंटर पॉवर है. (भाषा इनपुट के साथ)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज