अपना शहर चुनें

States

तमिलनाडुः पोंगल कार्यक्रम में राहुल गांधी ने की शिरकत, लोगों के साथ बैठकर खाया खाना

राहुल गांधी ने आज सुबह तमिल में ट्वीट कर पोंगल की शुभकामनाएं दीं. (फोटो साभारः ANI)
राहुल गांधी ने आज सुबह तमिल में ट्वीट कर पोंगल की शुभकामनाएं दीं. (फोटो साभारः ANI)

Rahul Gandhi in Tamil nadu: स्थानीय लोगों के साथ लंच करने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि तमिल कल्चर को देखना काफी प्यारा अनुभव था. मुझे खुशी है कि जल्लीकट्टू व्यवस्थित और सुरक्षित तरीके से आयोजित किया जा रहा है, जिसमें सभी सुरक्षित हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2021, 6:07 PM IST
  • Share this:
मदुरै. कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आज पोंगल (Pongal celebrations) के दिन तमिलनाडु का दौरा किया. इस दौरान मदुरै पहुंचे राहुल गांधी ने अवनीपुरम में जल्लीकट्टू कार्यक्रम में हिस्सा लिया. जल्लीकट्टू कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद राहुल गांधी ने स्थानीय लोगों के साथ लंच किया.

स्थानीय लोगों के साथ लंच करने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि तमिल कल्चर को देखना काफी प्यारा अनुभव था. मुझे खुशी है कि जल्लीकट्टू व्यवस्थित और सुरक्षित तरीके से आयोजित किया जा रहा है, जिसमें सभी सुरक्षित हैं और सभी का ध्यान रखा जा रहा है.

देखें VIDEO...





राहुल गांधी के साथ कई नेता भी हुए कार्यक्रम में शामिल
पोंगल के मौके पर आयोजित इस कार्यक्रम में राहुल गांधी के साथ द्रमुक की युवा इकाई के सचिव उदयनिधि स्टालिन, कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष केएस अलागिरी और पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी भी मौजूद थे. अलागिरी ने कहा था कि राहुल गांधी का दौरा किसानों और समृद्ध तमिल संस्कृति को सम्मान देने के लिए है. राहुल कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों को अपना नैतिक समर्थन देंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज