Assembly Banner 2021

पिता का सपना पूरा करने के लिए दो भाइयों ने तीन साल तक चुराई बकरी लेकिन...

 बकरी चुरा रहे थे दोनों भाई.

बकरी चुरा रहे थे दोनों भाई.

तमिलनाडु (Tamil Nadu) में दो भाइयों ने पिता का सपना पूरा करने के लिए तीन साल तक बकरियां चुराई. आखिरकार वो पुलिस की गिरफ्त में आ गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 13, 2020, 12:09 PM IST
  • Share this:
चेन्नई. तमिलनाडु (Tamil Nadu) में दो भाइयों ने फिल्म में काम और पिता का सपना पूरा करने के लिए ऐसा अजीब-ओ-गरीब कदम उठाया जिसके बारे में जानकर हैरान हैं. दरअसल दोनों युवक अपनी पिता की फिल्म में लीड रोल करना चाहते थे. लेकिन पैसे खत्म हो गए. ऐसे में पिता का सपना पूरा करने केलिए दोनों भाइयों ने करीब तीन साल तक बकरियों की चोरी की. तीन साल बाद उनकी चोरी पुलिस ने जब पकड़ी तब वे लगभग इतना पैसा इकट्ठा कर चुके थे कि उनकी फिल्म बन जाए.

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार 30 वर्षीय वी निरंजन कुमार और 32 वर्षीय लेनिन कुमार तमिलनाडु के वाशरमेनपेट (Washermenpet) इलाके में बीते तीन साल से बकरियां चुरा रहे थे. दोनों भाइयों ने आखिरी चोरी बीते हफ्ते की थी. इन सभी को माधवरम थाने की पुलिस ने 7 नवंबर को गिरफ्तार किया था.

पैसा फिल्‍म को बनाने के लिए जोड़ते थे
दोनों भाई रोज 8 से 10 बकरियां चुराकर बेचते थे. इससे उनके पास करीब 8 हजार रुपये आ जाते थे. वो ये पैसा फिल्‍म को बनाने के लिए जोड़ते थे, जिसमें वह लीड रोल करना चाहते थे.
इस मामले पर कार्रवाई तब शुरू हुई जब मधावरम निवासी पलानी की 1 बकरी दोनों भाइयों ने चुरा ली. पलानी के पास 6 बकरियां थीं. एक बकरी चोरी हो गई तो उसने 9 अक्‍टूबर को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. जब पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल के दौरान CCTV जांच की तो पता चला कि और भी बकरियां चोरी हुई हैं. तब सादी वर्दी में  पुलिस लोगों पर नजर रखने में लग गई.



इस दौरान एक दिन दोनों भाई बकरियां चुरा रहे थे. इसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने जानकारी दी दोनों भाइयों के पिता विजय शंकर 'नी थान राजा' फिल्म बना रहे थे. इसी में उसके दोनों बेटे लीड रोल में थे. जब फिल्‍म बनाने के पैसे खत्‍म हो गए तो उसने अपने बेटों की मदद ली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज