Home /News /nation /

तमिलनाडु: कर्ज चुकाने के लिए 80 हजार रुपये में बेच दिया अपना 2 महीने का बच्‍चा

तमिलनाडु: कर्ज चुकाने के लिए 80 हजार रुपये में बेच दिया अपना 2 महीने का बच्‍चा

तमिलनाडु पुलिस ने 3 आरोपियों को पकड़ा. (File pic)

तमिलनाडु पुलिस ने 3 आरोपियों को पकड़ा. (File pic)

Tamil Nadu Police: पुलिस ने घटना की खबर मिलते ही एक एजेंट के साथ ही दो अन्‍य को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जानकारी दी है कि वोरायुर के पूर्वी पंडमंगलम में 38 साल का अब्‍दुल सलाम 30 साल की पत्‍नी कैरूनिसा के साथ रहता है. दोनों के चार बच्‍चे हैं.

अधिक पढ़ें ...

त्रिची (तमिलनाडु). तमिलनाडु (Tamil Nadu) में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. राज्‍य के त्रिची (Trichy) में पुलिस ने 38 साल के शख्‍स को बच्‍चा बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया है. उस पर आरोप है कि उसने 80 हजार रुपये में अपने दो महीने के बच्‍चे को बेच दिया है. जानकारी के अनुसार व्‍यक्ति ने अपना कर्ज उतारने के लिए दो महीने के बच्‍चे को बेचने का फैसला लिया था.

पुलिस ने घटना की खबर मिलते ही एक एजेंट के साथ ही दो अन्‍य को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जानकारी दी है कि वोरायुर के पूर्वी पंडमंगलम में 38 साल का अब्‍दुल सलाम 30 साल की पत्‍नी कैरूनिसा के साथ रहता है. दोनों के चार बच्‍चे हैं. अब्‍दुल सलाम इस समय बेरोजगार है और वह जुआं में पैसे हार चुका है. इसके साथ ही वह शराब पीने का लती है.

पुलिस के अनुसार कैरूनिसा ने दो महीने पहले लड़के को जन्‍म दिया था. उसी ने वोरायुर में पुलिस के पास अपने पति और दो अन्‍य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी कि वे लोग उसके बच्‍चे को बेचना चाह रहे हैं. इस पर पुलिस ने केस दर्ज किया था और जांच शुरू की.

जांच में पता चला है कि अब्‍दुल सलाम ने इलाके में रहने वाले अरोकियाराज से 50 हजार रुपये उधार लिये थे. सलाम उसके रुपये वापस नहीं कर पा रहा था. इस पर अरोकियाराज ने सलाम से डील तय की कि वह सलाम का कर्ज माफ कर देगा और उसे और रुपये भी देगा. इसके लिए उसे अपने दो महीने के बच्‍चे को बेचना होगा. सलाम ने कैरूनिसा से भी यह डील मानने के लिए कहा था.

सलाम ने अरोकियाराज के रिश्‍तेदार को बच्‍चा सौंप दिया था और पैसे का लेनदेन 19 जनवरी को हुआ था. कैरूनिसा ने 23 जनवरी को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

Tags: Tamil nadu

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर