Home /News /nation /

दुधमुंहे बच्‍चे के मुंह से बह रहा था खून, फिर भी मारे जा रही थी मां- Video वायरल होने पर गिरफ्तार

दुधमुंहे बच्‍चे के मुंह से बह रहा था खून, फिर भी मारे जा रही थी मां- Video वायरल होने पर गिरफ्तार

तमिलनाडु पुलिस ने की कार्रवाई. (File pic)

तमिलनाडु पुलिस ने की कार्रवाई. (File pic)

Tamil Nadu: महिला का तलाक हो गया है. तलाक के बाद वहअपने दो बच्‍चों के साथ आंध्र प्रदेश के चित्‍तूर जिले में रह रही अपनी मां के घर पर रहने चली गई थी.

    चेन्‍नई. तमिलनाडु (Tamil Nadu) में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पुलिस ने एक महिला (Tamil Nadu Police) को गिरफ्तार किया है, जो अपने 2 साल के दुधमुंहे बच्‍चे को बेरहमी से मारती थी. इतना ही नहीं, वह अपने बच्‍चे को तब भी मारती थी, जब उसके खून बहता था. उसके इस कृत्‍य के कई वीडियो सामने आने के बाद पुलिस एक्‍शन में आई और महिला को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद महिला को कोर्ट में पेश किया गया जहां जज ने उसे 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

    महिला का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने बच्‍चे को मारती दिख रही है. महिला का नाम थुलासी है और उसके बच्‍चे का नाम प्रदीप है. वीडियो में दिख रहा है कि महिला अपने बच्‍चे के मुंह में मारती जा रही है और उसके खून निकल रहा है.

    एक और वीडियो में दिख रहा है कि महिला बच्‍चे को उसके पैर में मार रही है और वह दर्द में है. इसके बाद महिला उसे चप्‍पल से मारती दिख रही है. इस बीच वह भी रोती दिख रही है. एक और वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्‍चे के पीठ में चोट के निशान हैं.

    थुलासी का तलाक हो गया है. तलाक के बाद वहअपने दो बच्‍चों के साथ आंध्र प्रदेश के चित्‍तूर जिले में रह रही अपनी मां के घर पर रहने चली गई थी. वीडियो सामने के बाद तमिलनाडु पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए चित्‍तूर गई थी.

    जांचकर्ताओं ने बताया है कि थुलासी का जब भी उसके पति से झगड़ा होता था तो वह अपने बच्‍चे को मारते हुए वीडियो बनाती थी. ऐसा माना जा रहा है कि बच्‍चे के पैदा होते समय हुई तकलीफ से महिला काफी नाराज थी, जिसके कारण वह उसे मारती थी.

    विल्‍लुपुरम जिले के एसपी डॉ. एन श्रीनाथ ने बताया कि महिला का दूसरा बच्‍चा प्रदीप सीजेरियन ऑपरेशन से हुआ था. उसके पैदा होने के बाद महिला को कुछ स्‍वास्‍थ्‍य समस्‍याएं हुई थीं. पुलिस का मानना है कि महिला दूसरी शादी करना चाहती थी, जिसके कारण उसकी उसके पति से लड़ाई होती थी. इसके कारण वह अपने बच्‍चे को भी मारती थी.

    पुलिस को यह भी पता चला है कि वह दूसरे व्‍यक्ति से शादी करना चाहती थी. अब गैर इरादतन हत्या का मामला हत्या, चोट पहुंचाने और अपहरण का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के अनुसार मनोचिकित्सकों ने थुलासी को मानसिक रूप से स्वस्थ प्रमाणित किया है. एक मजिस्ट्रेट ने पुलिस को उसके मानसिक स्वास्थ्य की जांच करने का आदेश दिया था. बच्चों को उनके पिता को सौंप दिया गया है.

    Tags: Tamil nadu, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर