तमिलनाडु: हाईवे का विरोध कर रहे योगेंद्र यादव को पुलिस ने हिरासत में लिया

सलेम और चेन्नई के बीच बन रहे दस हजार करोड़ की लागत में इस लेन का स्थानीय लोग विरोध कर रहे हैं. इनमें ज्यादातर आबादी किसानों की है, जिन्हें अपनी जमीन खोने का डर है.

फर्स्टपोस्ट.कॉम
Updated: September 8, 2018, 2:20 PM IST
तमिलनाडु: हाईवे का विरोध कर रहे योगेंद्र यादव को पुलिस ने हिरासत में लिया
योगेंद्र कुमार की फाइल फोटो
फर्स्टपोस्ट.कॉम
Updated: September 8, 2018, 2:20 PM IST
तमिलनाडु के तिरुवनामलाई में सलेम और चेन्नई के बीच बन रहे आठ लेन एक्सप्रेसवे का विरोध कर रहें सामाजिक कार्यकर्ता और आप के पूर्व नेता योगेंद्र यादव को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

योगेंद्र वहां स्थानीय किसानों के साथ मिलकर एक्सप्रेसवे का विरोध कर रहे थे. बताया जा रहे है कि उनके साथ कुछ किसानों को भी हिरासत में लिया गया है.

वहीं योगेंद्र ने पुलिस पर यह आरोप लगाया है कि वह उन्हें किसानों से मिलने नहीं दे रही थी. विरोध करने के दौरान पुलिस ने उनके फोन छीने और बद्तमीजी के साथ मारपीट भी की. उन्होंने इससे जुड़ी एक वीडियो अपने ट्वीटर हैंडल पर भी शेयर की है.



यह भी पढ़ें:  राहुल ईमानदार, लेकिन बातों में मोदी के आगे नहीं टिकते: योगेंद्र यादव

दस हजार करोड़ की लागत में बनने जा रहे इस लेन का स्थानीय लोग विरोध कर रहे हैं. इनमें ज्यादातर आबादी किसानों की है, जिन्हें अपनी जमीन खोने का डर है. ऐसे में किसानों के हक की आवाज उठाने वाले सामाजिक कार्यकर्ता योगेंद्र यादव उनके समर्थन में तमिलनाडु तो पहुंच गए, लेकिन कहा जा रहा है कि उन्होंने प्रशासन से विरोध प्रदर्शन करने की कोई अनुमति नहीं ली.

पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर