अपना शहर चुनें

States

RMM के सदस्यों के DMK में जाने पर बोली टीम रजनीकांत- वो किसी भी दल में जाने के लिए स्वतंत्र

दिसंबर के आखिर में रजनीकांत ने राजनीतिक दल नहीं बनाने का ऐलान किया था.  (PTI)
दिसंबर के आखिर में रजनीकांत ने राजनीतिक दल नहीं बनाने का ऐलान किया था. (PTI)

Tamilnadu Assembly Election 2021: रजनी मक्कल मंदरम (RMM) ने कहा, 'दूसरी पार्टी जॉइन करने के बाद भी प्रशंसकों को यह नहीं भूलना चाहिए कि वे रजनी के फैंस हैं.' यह बयान ऐसे समय आया है जब रजनी मक्कल मंदरम के संगठन आरएमएम के कई जिला प्रमुखों ने आज तमिलनाडु की मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके (DMK) का दामन थाम लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 5:25 PM IST
  • Share this:
चेन्नई. तमिलनाडु में अप्रैल-मई में होने वाले विधानसभा चुनाव (Tamilnadu Assembly Election 2021) को लेकर सरगर्मियां जारी हैं. सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) के राजनीति में नहीं आने के फैसले के बाद उनके समर्थकों में हड़कंप मचा हुआ है. रजनीकांत ने अपनी खराब तबीयत का हवाला देते हुए चुनाव नहीं लड़ने का फैसला लिया था. इस बीच रजनी मक्कल मंदरम (RMM) के कुछ सदस्य संगठन छोड़कर अन्य दलों में शामिल हो गए हैं. इस पर टीम रजनीकांत ने बयान जारी किया है. टीम रजनीकांत ने कहा कि वो लोग किसी भी दल में जाने के लिए स्वतंत्र हैं.

रजनी मक्कल मंदरम (RMM) ने कहा, 'दूसरी पार्टी जॉइन करने के बाद भी प्रशंसकों को यह नहीं भूलना चाहिए कि वे रजनी के फैंस हैं.' यह बयान ऐसे समय में आया है जब रजनी मक्कल मंदरम के संगठन आरएमएम के कई जिला प्रमुखों ने आज तमिलनाडु की मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके (DMK) का दामन थाम लिया. इस बयान को कई लोग इस तरह से देख रहे हैं कि रजनीकांत किसी भी तरह से अगले विधानसभा चुनाव में बीजेपी का समर्थन नहीं करेंगे.





रजनीकांत का राजनीति में आने से इनकार, बोले- मुझ पर दबाव डालकर और कष्ट नहीं पहुंचाएं
दरअसल, बीजेपी के कुछ लोगों ने उम्मीद जताई थी कि राजनीति से किनारा करने के बावजूद रजनीकांत उनकी पार्टी का समर्थन करेंगे. बीजेपी का राज्य में सत्ताधारी पार्टी एआईएडीएमके के साथ गठबंधन है.

फैंस कर रहे राजनीति जॉइन करने की मांग, रजनीकांत बोले- ना करो प्रदर्शन, यह मुझे दर्द दे रहा

बता दें कि दिसंबर के आखिर में रजनीकांत ने राजनीतिक दल नहीं बनाने का ऐलान किया था. स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए उन्होंने घोषणा की थी कि वो चुनावी राजनीति में शामिल नहीं होंगे. चुनावी राजनीति में शामिल हुए बिना ही जनसेवा करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज