तमिलनाडु पुलिस का दावा- कोयंबटूर में CM योगी के जुलूस के दौरान दुकानों पर फेंके गए पत्थर

विभिन्न राजनीतिक दलों और संगठनों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंप कर भाजपा उम्मीदवार वनती श्रीनिवासन के खिलाफ कार्रवाई करने और उन्हें कोयंबटूर दक्षिण निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने की अनुमति न देने की मांग की है. (फ़ाइल फोटो)

Tamilnadu Assembly Election 2021: टी. पी. द्रविड़ कषगम, पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया और एसडीपीआई के सदस्यों ने दावा किया कि सड़क पर फेरी बेचने वालों पर भी पत्थर फेंके गए.

  • Share this:
    कोयंबटूर. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi in Tamilnadu) के स्वागत में यहां निकाले गए एक जुलूस के दौरान मोटरसाइकिल सवार बीजेपी के कुछ कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर दुकानें बंद कराने के लिए उन पर पत्थर फेंके. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.

    इस बीच विभिन्न राजनीतिक दलों और संगठनों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंप कर भाजपा उम्मीदवार वनती श्रीनिवासन के खिलाफ कार्रवाई करने और उन्हें कोयंबटूर दक्षिण निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने की अनुमति न देने की मांग की है. टी. पी. द्रविड़ कषगम, पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया और एसडीपीआई के सदस्यों ने दावा किया कि सड़क पर फेरी बेचने वालों पर भी पत्थर फेंके गए.

    उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा और हिंदू मुन्नानी संगठन के कार्यकर्ताओं ने मोटरसाइकिल जुलूस निकालने के लिए अनुमति नहीं ली थी और उन्होंने आचार संहिता का उल्लंघन किया. पुलिस ने कहा कि शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.